Kapil Sharma show मे Akshay Kumar ने डाला कॉमेडी का तड़का,नए चेहरों से निराश नजर आए Akshay

Kapil Sharma show के लिए akshay kumar उनकी कास्ट का एक सदस्य है। यही करण है की नए सीजन के पहले ही एपिसोड मे akshay दिखाई दिए।

Kapil Sharma show मे Akshay Kumar ने डाला कॉमेडी का तड़का,नए चेहरों से निराश नजर आए Akshay

Kapil Sharma show के लिए akshay kumar उनकी कास्ट का एक सदस्य है। यही करण है की नए सीजन के पहले ही एपिसोड मे akshay दिखाई दिए। इस बार कपिल शर्मा शो मे नए शक्लों ने नए किरदार करे। शो की शुरवात और शो के खतम होते होते शो के लिए भावा बदल गाए।

Akshay sir और कपिल शर्मा शो का नाता पिछले काफी सालों से चाला आरा है। अक्षय कुमार साल मई काफी फिल्माए करते है शायद यही कारण की वो प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा शो के सात इतने अच्छे संबंध है। यही करण है की शो खुलने पे अक्षय और कपिल इतने समय बाद एक साथ एक स्टेज पर देखे।

 

प्रशंसकों को कृष्णा की कमी खलेगी, लेकिन कपिल और उनकी टीम नए चेहरों की लहर का स्वागत करने के लिए तैयार हो रही है। टेलीविजन अभिनेता सृष्टि रोडे टीकेएसएस में शामिल हो रहे हैं। वह शो में कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर, गौरव दुबे, इश्तियाक खान और श्रीकांत मस्की के साथ शामिल होंगी।

 

खैर, कठपुतली स्टार्स से बाचतीत करते हुए कपिल शर्मा ने सुष्मिता सेन और ललित मोदी के रिश्ते पर भी कमेंट किया, जिससे सुनने के बाद फिल्म की पूरी स्टारकास् शांत हो जाती है. मतलब कभी-कभी कपिल इतना हैवी मजाक कर जाते हैं कि सामने वालो की बोलती ही बंद कर देते हैं.

 

कपिल शर्मा के नये सीजन से काफी उम्मीदें थीं, लेकिन शो का कॉन्सेप्ट वही पुराना लगा. नये कलाकारों के अलावा कुछ नयापन नहीं था. ऐसा लग रहा था कि कपिल लार का डबलडोज लेकर हाजिर होंगे, लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं हुआ. अगर आप कपिल शर्मा शो फॉलो करते हैं, तो पहला एपिसोड निराश करने वाला है. बाकी आगे देखते हैं कि कपिल का शो क्या नया कमाल करता है. उम्मीद पर दुनिया कायम है. हमें भी उम्मीद है कि शो आगे कुछ नया कर सकता है.

 

Related Articles

Back to top button