‘चलो रे डोली उठाओ कहार’ में दिखेगा अक्षरा सिंह का अलग अंदाज

फिल्म की कहानी निर्देशक रणजीत चंद्रा ने खुद लिखी है। वहीं कहानी का संवाद डॉ. सुमन सिंह ने उल्लेखित किया है। मधुर संगीत से शिशिर पांडे और प्रदीप रंजन ने संवारा है।

नई दिल्ली। नारी सशक्तिकरण और बेटियों की सुरक्षा को लेकर अब तक भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में एक से बढ़ कर एक फिल्मों का निर्माण हो चुका है। लेकिन, निर्माता अनिल कुमार यादव व मुकुंद तिवारी और निर्देशक रणजीत चंद्रा एक बेटी की जीवन यात्रा को लेकर एक अनोखी फिल्म ‘चलो रे डोली उठाओ कहार’ का निर्माण करने वाले हैं, जिसमें मुख्य भूमिका में बहादुर बेटी और सशक्त महिला की पहचान रखने वाली अक्षरा सिंह नजर आएंगी। इस फिल्म की शूटिंग अतिशीघ्र शुरू होगी। फिल्म में अक्षरा सिंह एक अलग अंदाज में दिखेंगी।भोजपुरी फिल्म ‘चलो रे डोली उठाओ कहार’ में दिखेगा अक्षरा सिंह का अलग अंदाज दिखेगा।
‘चलो रे डोली उठाओ कहार’ एक बेटी की जीवन यात्रा और उसके संघर्ष से सफलता को दर्शाती भोजपुरी फिचर फिल्म है, जिसकी शूटिंग के लिए तैयारी जोर-शोर से चल रही है। फिल्म की शूटिंग मिर्जापुर और विंध्याचल उत्तर प्रदेश के रमणीक और ऐतिहासिक स्थानों में की जाएगी। फिल्म का निर्माण बड़े पैमाने पर होना है।
इस बारे में फिल्म निर्माता ने दावा किया कि महिलाओं के विषय पर इस तरह की फिल्म आज तक नहीं बनी। यह फिल्म भारत की एक बेटी की कहानी है, जो कहीं न कहीं सभी बेटियों को अपनी ओर आकर्षित करेगी। हम एक सार्थक सिनेमा का निर्माण कर रहे हैं, जो भोजपुरी के ग्राफ को बढ़ाएगा। फिल्म के गीत-संगीत भी एक से बढ़कर एक होने वाले हैं।
इस फिल्म में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार अवधेश मिश्रा अपने बेहतरीन अभिनय से दर्शकों का दिल जीतेंगे और प्रतिभाशाली अभिनेता विपिन सिंह के.के गोस्वामी, नंद किशोर मेहता भी होंगे। रंजीत कुमार सिंह, कृष्ण कुमार ,सुरेश प्रसाद यादव भी फिल्म में नजर आएंगे। बाकी कलाकारों का चयन भी जारी है। फिल्म के सह निर्माता के.के गौतम और अमित कुमार सहयोगी होंगे। फिल्म की कहानी निर्देशक रणजीत चंद्रा ने खुद लिखी है। वहीं कहानी का संवाद डॉ. सुमन सिंह ने उल्लेखित किया है। मधुर संगीत से शिशिर पांडे और प्रदीप रंजन ने संवारा है।

Related Articles

Back to top button