गुजरात में अखिलेश के तीखे बोल, बीजेपी पर साधा निशाना

समाजवादी पार्टी के प्रमुख अध्यक्ष अखिलेश यादव शनिवार को गुजरात दौरे पर गए है। गुजरात दौरे पर गए अखिलेश ने मीडिया से बात चीत के दौरान बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा की बीजेपी सत्य के मार्ग भूल चुकी है और अहिंसा के रास्ते पर बुलडोजर को चला दिया है।

बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद के 15 ठिकानों पर ED ने छापेमारी की है, उन 15 ठिकानों की सूची में एक ठिकाना सपा नेता जितेंद्र सिंह का है जो लालू के समधी भी हैं। उन्होंने इस मुद्दे पर मीडिया से कहा, ‘ईडी है एग्जामिनेशन डेमोक्रेसी, आपको इस परीक्षा से गुजरना ही होगा, इस देश में जो परंपरा कांग्रेस ने चलाई थी उसे अब बीजेपी कंटिन्यू कर रही है। ईडी, सीबीआई और इनकम टैक्स के छापे मारना, बीजेपी कोई नया काम नहीं कर रही है. उन सबकी वही हालत होगी जो आज कांग्रेस की है।

बाबा के बुलडोजर पर साधा अखिलेश ने निशाना –

पत्रकाओं को बयान देते हुए अखिलेश यादव ने कहा, महात्मा गांधी ने गुजरात में जन्म लिया लेकिन लोग उन्हें यमुना के किनारे याद करते हैं, भगवान श्रीकृष्ण ने यमुना किनारे जन्म लिया लेकिन अंतिम सांस गुजरात में ली थी। यूपी के लोगों और यमुना का रिश्ता अटूट रहा है। गांधी जी के अहिंसा के पाठ ने देश को आजादी दिलाई थी,लेकिन जब से बीजेपी की सरकार देश में आई और खासकर उत्तरप्रदेश में, यह सत्य भूल चुकी है. बुल्डोजर ने अहिंसा शब्द को शर्मसार कर दिया है।

Related Articles

Back to top button