दरवेश यादव के क़त्ल पर भड़के अखिलेश ने कही वो बात कि तिलमिला उठेगी सरकार!

0
94

उत्तर प्रदेश बार काउंसिल की अध्यक्ष दरवेश यादव की हत्या के बाद । उत्तर प्रदेश की राजनीती गरमा गई है | अब बार काउंसिल अध्यक्ष स्व. दरवेश यादव के घर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पहुंचे | अखिलेश यादव ने यहाँ पहुंच कर राज्यपाल पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार के दौरान राज्यपाल को प्रदेश में अराजकता नजर आती थी। हमें बदनाम करते थे, अब क्यों चुप हैं? प्रदेश में अपराध बढ़ रहे हैं। अब सरकार से जवाब क्यों नहीं मांगते? उन्होंने सरकार से पीड़ित परिवार को 50 लाख रुपये देने की मांग की। यह भी कहा कि अगर सरकार सहायता न करेगी तो हमारी सरकार आने पर सहायता की जाएगी साथ ही हाईकोर्ट के वर्तमान जज से घटना की जांच कराने की मांग की। अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश सरकार को बंगाल और अरुणाचल के मुद्दे पर भी घेरा।

आगरा की दीवानी परिसर में उत्तर प्रदेश बार काउंसिल की अध्यक्ष दरवेश यादव की साथी अधिवक्ता मनीष ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। हत्यारोपी मनीष ने खुद को भी गोली मार ली थी। जिसके बाद उन्हें गंभीर हालत में गुड़गांव के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

इस मामले को लेकर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा “प्रदेश में बलात्कार, हत्याओं व राजनीतिक हमलों की वारदातें बढ़ती ही जा रही हैं | मुख्यमंत्रीजी मीटिंग पर मीटिंग ले रहे हैं लेकिन क़ानून-व्यवस्था बद-से-बदतर होती जा रही है | आगरा में बार काउंसिल की अध्यक्षा को गोली मारने से ये साबित हो गया है कि अब हालात काबू से बाहर हो चुके हैं |”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here