अखिलेश यादव ने BJP पर कसा तंज, कहा – झूठ के फूल में अब कोई खुशबू नही बची

योगी सरकार पर अखिलेश ने बोला हमला, कहा-बीजेपी का हर वादा जुमला

 लखनऊ: यूपी में होने वाले चुनाव को लेकर सभी दलों ने कमर कस लिया है। इसी क्रम में जुबानी जंग का सिलसिला शुरु हो चुका है।  इसी बीच यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा के मुखिया अखिलेश यादव ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने योगी सरकार पर जमकर हमला बोला। ऑक्सीजन की कमी से किसी की भी मौत नहीं होने के यूपी सरकार के दावे पर अखिलेश ने कहा कि इससे बड़ा झूठ कोई और हो ही नहीं सकता। उन्होंने कहा कि ऑक्सीजन की कमी से लोग भागते रहे। जिन्होंने कोरोना में अपनों को गंवाया है, वो बताएंगे. लोग भागते रहे ऑक्सीजन के लिए।

अखिलेश ने योगी सरकार के इसी दावे पर हमला बोला

दरअसल, यूपी विधान परिषद में कांग्रेस एमएलसी के सवाल पर लिखित जवाब देते हुए राज्य के स्वास्थ्य मंत्री जयप्रताप सिंह ने बताया कि ऑक्सीजन की कमी से किसी की मौत होने की सूचना नहीं मिली है। अखिलेश ने योगी सरकार के इसी दावे पर हमला बोला है।

झूठ के फूल में अब कोई खुशबू नही बची

इस दौरान अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा के कार्यकाल के हर वर्ग के लोगों को नाराज किया है। वही किसानें को लेकर कहा कि आज किसान को खाद के लिए लाइन में लगना पड़ रहा है। बाजार में सरसों का तेल महंगा हो गया है। नौकरी-रोजगार छिन रहे हैं। बीजेपी ने किल्लत के अलावा कुछ नही दिया। उन्होंने कहा, ‘बीजेपी का हर वादा जुमला निकला, झूठ के फूल में अब कोई खुशबू नही बची।

बिजनौर वाली घटना पर अखिलेश ने कसा तंज

अखििलेश ने हाल में हुए बिजनौर बिजनौर में बीजेपी विधायक सूची मासूम चौधरी सड़क उद्घाटन के लिए पहुंचे थे। पूजा के बाद उन्होंने जैसे ही सड़क पर उद्घाटन के लिए नारियल फोड़ा तो सड़क ही टूट गई। इस पर तंज कसते हुए  अखिलेश ने कहा कि यूपी में उद्घाटन के लिए नारियल लेकर जाओगे तो सड़क ही टूट जाएगी। अब सड़कों के उद्घाटन के लिए बीजेपी नारियल की जगह टमाटर का इस्तेमाल करेगी। बीजेपी से ज्यादा झूठ बोलने वाली सरकार कोई और हो ही नहीं सकती। ये लोग कस्टोडियल डेथ में नंबर 1 हैं. बैंकों को बेचने में नंबर 1 हैं। जिंदा गाय को दफनाने में नंबर 1 हैं। कोई विश्वास नहीं कर सकता है। उन्होंने कहा कि भावुक जनता ने इस बार सफाया करने का मन बना लिया है।अखिलेश ने दावा करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी को समर्थन मिल रहा है और जनता विकल्प के रूप में सपा के साथ है। इस बार जानता पूरी तरह से भाजपा का सूपड़ा साफ कर देगी।

Related Articles

Back to top button