पूर्वांचल एक्सप्रेसवे को अखिलेश यादव ने बताया सपा की देन, दिए ये निर्देश

कार्यकर्ताओं को दिए सांकेतिक उद्घाटन के निर्देश

लखनऊ. चुनावी साल में सभी सियासी दलों में आरोप-प्रत्यारोप के साथ ही क्रेडिट लेने की होड़ लगी हुई है. इसी क्रम में सूबे की योगी सरकार (Yogi Government) पर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव  ने एक बार फिर निशाना साधते हुए पूर्वांचल एक्सप्रेसवे (Purvanchal Expressway) को समाजवादी पार्टी  की देन बताया है. सोमवार को अखिलेश यादव ने ट्वीट कर लिखा कि पूर्वांचल एक्सप्रेसवे सपा की देन है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री सिर्फ सपा के कामों का उद्घाटन का उद्घाटन और शिलान्यास का शिलान्यास कर रहे हैं. अखिलेश यादव ने कहा कि 16 नवंबर को होने वाला उद्घाटन सपा के कामों की नक़ल है, क्योंकि पांच साल पहले उनकी सरकार ने आगरा एक्सप्रेसवे पर लड़ाकू विमान उतार कर दिखा दिया था.

अखिलेश यादव ने ट्वीट कर लिखा, “समाजवादी पूर्वांचल एक्सप्रेसवे’ जितने ज़िलों से होकर गुजर रहा है, उस हर ज़िले में 16 नवंबर को समाजवादी पार्टी की ज़िला कमेटी ‘समाजवादी पूर्वांचल एक्सप्रेसवे’ पर पुष्प वर्षा करके, अपने इस जनहितकारी काम का सांकेतिक उद्घाटन करेगी.”

16 नवंबर को पीएम मोदी करेंगे उद्घाटन

गौरतलब है कि देश के सबसे लंबे एक्सप्रेसवे के उद्घाटन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 16 नवंबर को करने वाले हैं. इससे पहले अखिलेश यादव ने ट्वीट कर इसके सांकेतिक उद्घाटन का जिक्र कर दिया है. इतना ही नहीं अखिलेश यादव आज पूर्वांचल एक्सप्रेसवे को लेकर एक प्रेस कांफ्रेंस भी करने जा रहे हैं. बता दें यह पहला मौका नहीं है जब अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर उनके कामों का क्रेडिट लेने का आरोप लगाया है. इससे पहले भी वे यह बात कह चुके हैं. अब एक बार फिर उन्होंने पूर्वांचल एक्सप्रेसवे को समाजवादी नाम दे दिया है.

Related Articles

Back to top button