दिल्ली की तर्ज पर यूपी में भी होंगे बिजली के दाम सस्ते ! अखिलेश यादव ने लोगो के सामने रखी ये शर्त

यूपी: फतेहपुर से लखनऊ की वापसी के दौरान रायबरेली के लालगंज गांधी चौराहे पर रुके सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। कार्यकर्ताओ का उत्साह देख अखिलेश यादव भी गाड़ी से उतर आए और उनके आग्रह पर वंहा मौजूद एक रेस्टोरेंट में बैठ गए। इस मौके पर मीडिया के सवालों के जवाब में अखिलेश यादव ने केंद्र व प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए डबल इंजन की सरकार बताया है।

 

https://www.youtube.com/watch?v=qxR56QnNC6I

लालगंज के गांधी चौराहे पर गाड़ियों का ये काफिला और भीड ये बता रही है कि यंहा किसी बड़े नेता का आगमन है। लाल टोपी पहने ये कार्यकर्ता समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का स्वागत करने के लिए जमा हुए है। बता दे कि अखिलेश यादव आज फतेहपुर से लखनऊ लौटते समय रायबरेली के लालगंज के गांधी चौराहे पर रुके और एक रेस्टोरेंट में बैठकर उन्होंने मीडिया से भी बात की। इस दौरान बिजली के बढ़े हुए दामो पर उन्होंने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि डबल इंजन की सरकार ने बिजली के दामो में बढ़ोत्तरी कर दी है। ऐसी सरकार को जनता उखाड़ फेंकेगी। हमने किसानों को बेहतर सुविधाएं दी है और समाजवादी पार्टी की सरकार आएगी तो हम किसानों को और भी बेहतर सुविधाएं देंगे।

इस दौरान अखिलेश यादव ने बिजली और किसान के मुद्दों पर बात करते हुए कहा कि “दिल्ली के बाद यह बहस छिड़ी है कि उत्तर प्रदेश में बिजली की कीमत क्या ली जाए। हम इस समय यही भरोसा दिला सकते हैं कि इस सरकार ने कोई भी बिजली बनाने का कारखाना या बिजली बनाने का कोई इंतजाम नहीं किया है। आने वाले समय में समाजवादी फैसला लेगी कि किसानों को और सुविधा कैसे दी जाए। जब समाजवादी सरकार थी तो उनको (किसानों ) सिंचाई की सुविधा मुफ्त कर दी थी। आने वाले समय में समाजवादी पार्टी फैसला लेगी कि किस तरह से बिजली के दाम कम किए जाएं लेकिन अभी इंतजार करेंगे। अभी डबल इंजन की सरकार है इसने महंगी बिजली कर दी है। हटाइए इस सरकार को और सुविधा पाएं किसान।

 

 

https://www.youtube.com/watch?v=O0CNfD5JC6I

Related Articles

Back to top button