यह कार नहीं पलटी है, राज खुलने से सरकार पलटने से बचाई गई : अखिलेश यादव

कानपुर का मोस्ट वांटेड गैंगस्टर विकास दुबे का आज एनकाउंटर कर दिया गया है। खबर है कि एनकाउंटर में गंभीर रूप से घायल होने के बाद विकास दुबे की मौत भी हो गई है। बताया जा रहा है कि एनकाउंटर में 4 पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं। वही कल विकास दुबे को उज्जैन पुलिस ने अपनी गिरफ्त में ले लिया था। वह आज विकास दुबे को एनकाउंटर में मार गिराया है। ऐसे में अब उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट कर एक बड़ी बात कह दिया।

यूपी एसटीएफ ने जहां एनकाउंटर में विकास दुबे को मार गिराया। ऐसे में विपक्ष भी लगातार सरकार पर हमला कर रही हैं। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इस पूरे घटनाक्रम पर सवाल उठाते हुए योगी सरकार पर तंज किया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि दरअसल यह कार नहीं पड़ती यह राज खुलने से सरकार पलटने से बचाई गई है।

बता दे कि कल ही अखिलेश यादव ने विकास दुबे की गिरफ्तारी के बाद सरकार पर तंज कसते हुए ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा खबर आ रही है कि कानपुर कांड का मुख्य अपराधी पुलिस की हिरासत में है। अगर यह सच है तो सरकार साफ करें कि आत्मसमर्पण हैं या गिरफ्तारी। साथ ही उसके मोबाइल की सीडीआर सार्वजनिक करें जिससे सच्ची मिनी भगत का भंडाफोड़ हो सके।

ऐसे में अब अखिलेश यादव नहीं है एक लाइन का ट्वीट करके सरकार पर बड़ा निशाना साधा है उन्होंने सरकार पर इस एनकाउंटर का हमला बोला है। हालांकि इस एनकाउंटर से विपक्ष लगातार सरकार पर निशाना साध रहा है।

Related Articles

Back to top button