हार्ट सर्जरी के बाद आज़म खान से मिले अखिलेश यादव!

यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने दिल्ली आकर आजम खान से मुलाकात की. आजम खान की कुछ दिन पहले ही दिल्ली के एक अस्पताल में सर्जरी हुई है

यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने दिल्ली आकर आजम खान से मुलाकात की. आजम खान की कुछ दिन पहले ही दिल्ली के एक अस्पताल में सर्जरी हुई है. वह स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं.

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) में पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान (Azam Khan) से मुलाकात की है. आजम खान का इन दिनों दिल्ली के अस्पताल में इलाज चल रहा है. पिछले दिनों ही उन्हें दिल का दौरा पड़ा था और उनकी हार्ट की सर्जरी की गई थी. उनसे मिलने के लिए अखिलेश लखनऊ (Lucknow) से दिल्ली पहुंचे. दोनों नेताओं के बीच करीब एक घंटे तक बातचीत हुई.

अखिलेश यादव और आजम खान की यह मुलाकात दिल्ली के ओखला इलाके में हुई है. अखिलेश यादव ने आजम खान से उनका हाल-चाल जाना. इस मुलाकात के दौरान आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम और पत्नी तंजीम फातिमा भी मौजूद थीं. आजम खान की तबीयत में सुधार के बाद उन्हें गुरुवार को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी. उन्हें बुधवार को ही आईसीयू से प्राइवेट वार्ड में शिफ्ट किया गया था. उनका दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में इलाज चल रहा था. उनके हार्ट में ब्लॉकेज पाई गई थी जिसके बाद उनकी एंजियोप्लास्टी की गई है. इससे पहले मई में तबीयत बिगड़ने पर आजम खान को गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया था, उस वक्त भी अखिलेश ने दिल्ली में उनसे मुलाकात की थी.

शिवपाल से मिले थे आजम

 

उधर, इस मुलाकात से पहले ऐसा अनुमान लगाया जा रहा था कि अखिलेश यादव, आजम खान को सपा के राष्ट्रीय अधिवेशन में आने का न्योता दे सकते हैं जिसका आयोजन 28-29 सितंबर को होने जा रहा है. बता दें कि कुछ दिन पहले यही आजम खान और शिवपाल सिंह यादव ने भी दिल्ली के यूपी भवन में मुलाकात की थी जिसके बाद कई तरह की अटकलें लगनी शुरू हो गई थीं. यह मुलाकात गोपनीय रखी गई थी और दोनों दिल्ली में मिलेंगे इसकी खबर किसी को नहीं थी.

Related Articles

Back to top button