23 मई के परिणाम का अब और इंतज़ार नही कर पा रहे अखिलेश!

0
283

लोकसभा चुनाव के सातवें चरण का प्रचार अपने जोरों पर चल रहा है| मंगलवार को उत्तर प्रदेश के सलेमपुर में महागठबंधन की चुनावी सभा हुई| इस दौरान समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि “अब हम 23 को जब परिणाम आएगा उसका इंतज़ार नहीं कर पा रहे हैं | उन्होंने बोला कि यह चुनाव देश में परिवर्तन लाने का काम करेगा | यह गठबंधन उन गरीबो के लिए है जिन्हे आज़ादी के बाद इन्साफ नहीं मिल पा रहा |
भाजपा की सरकार की नींव में झूठ है। इस बार महागठबंधन की आंधी में इनकी नींव का पता नहीं चलेगा। जो चायवाला बन कर के आए थे। हमारा -सबका समर्थन ले लिया, कहा अच्छे दिन आएंगे। अब तो अच्छे दिन की बात भी नहीं कर रहे । नौकरी, रोजगार की बात ही नहीं कर रही सरकार।”

उन्होंने आगे किसानो से पूछा कि ” किसान भाइयों क्या आपको लागत का डेढ़ गुना मिला है ? किसानों की खाद की बोरी से 5 किलो खाद चोरी हो गई। जो लोग चाय के बहाने सत्ता में पहुंच गए, बताओ उनकी चाय खराब निकली की नहीं? वही लोग अब चौकीदार बन कर आए हैं धोखा देने के लिए। बताओ चौकीदार की चौकी छीनोगे कि नहीं? चौकीदार के साथ साथ बाबा मुख्यमंत्री का भी हिसाब करना है। बाबा मुख्यमंत्री ने समाजवादी एम्बुलेंस सेवा भी खराब कर दी। 100 नंबर सेवा शुरु की थी उसे भी सरकार ने खराब कर दी। ये सरकार चलाने वाले लोग कहते हैं कि कानून व्यवस्था सही करनी है तो ठोक दो। इस लिए हम कह रहे है कि ठोकीदार को भी हटाना है जैसे जैसे चुनाव इनके हाथ से जा रहा है । देश के जो प्रधानमंत्री हैं वो हमारे आपके नहीं प्रचार मंत्री ज्यादा लगते हैं। ये आबादी के एक प्रतिशत लोगों के प्रधानमंत्री हैं।”

अखिलेश ने उम्मीद जताई, “हम कह रहे हैं कि जब देश को नया प्रधानमंत्री मिलेगा तब देश तरक्की करेगा। कोई संस्था नहीं बची जिसे खराब नहीं किया गया। बड़ी-बड़ी रणनीति बन रही है हमारे संवैधानिक हकों को खत्म करने के लिए। इस लिए आपके गठबंधन प्रत्याशियों को जिताना आपके लिए बहुत जरूरी हैं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here