अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार बोला हमला, कहा- ये सरकार लोगों में भय पैदा करने का कर रही काम

अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार बोला हमला, युवाओं की समस्याओं को लेकर कही ये बात  

लखनऊ: सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने रविवार को सभी मोर्चे पर बीजेपी सरकार के विफल होने का आरोप लगाया है. इसके ही उन्होंने यह भी कहा है कि युवाओं की समस्याओं के प्रति बीजेपी सरकार का रवैया संवेदनशून्‍य है.

सपा मुख्यालय से जारी बयान में अखिलेश यादव ने कहा कि यूपी में कानून व्यवस्था, स्वास्थ्य-शिक्षा सभी पूरी तरह चौपट हैं और शिक्षण कार्य से जुड़े लोगों में भारी असंतोष है. अखिलेश यादव ने कहा कि नौजवान आक्रोशित हैं, क्योंकि उनकी समस्याओं के प्रति बीजेपी सरकार का रवैया संवेदनशून्य है.

आज युवा आवाज उठाता है तो मिलती हैं लाठियां

बेरोजगारी बढ़ने व रोजी-रोटी का कोई इंतजाम न किए जाने का आरोप लगाते हुए सपा प्रमुख ने कहा कि युवा आवाज उठाता है तो उसकी आवाज दबाने के लिए पुलिस की लाठियां चटकने लगती हैं, नौजवानों को रोजगार देने के थोथे दावों पर कोई यकीन नहीं करता है. इसके साथ उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी ने अपने कारनामों से यूपी को बदनाम किया है और भाजपा लोगों में भय पैदा करके राज कर रही है, यह लोकतंत्र में घोर निंदनीय है.

इस वजह से परीक्षा पेपर हो रहे लीक

इसके साथ उन्‍होंने कहा कि सरकार विभिन्न विभागों की पहले रिक्तियां घोषित करती है फिर विभिन्न पदों पर भर्ती का ऐड निकाल कर बड़े पैमाने पर रोजगार देने की डुग-डुगी पीटने लगती है. अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी सरकार की नीयत में खोट की वजह से परीक्षा के पेपर लीक हो जाते हैं या किन्हीं मुद्दों को लेकर परीक्षा के परिणामों पर सवाल खड़े हो जाते हैं और परीक्षाएं निरस्त हो जाती हैं.

अखिलेश यादव ने कहा कि अनुदेशक, टीईटी, शिक्षामित्र, शिक्षक भर्ती आदि में भाजपा सरकार का रवैया बड़ा अजीब है. वहीं हताश नौजवान छात्र जब अपनी आवाज उठाना चाहता है, तो योगी सरकार उसे कुचल देती है. सपा सुप्रीमों ने प्रयागराज में छात्रों पर हुए लाठी चार्ज का जिक्र करते हुए कहा कि जिस सरकार में छात्रों को जेल में डालकर उत्पीड़न किया जा रहा हो उस सरकार में भविष्य निर्माण की बात करना पूरी बेईमानी है.

Related Articles

Back to top button