अखिलेश यादव ने बितली को लेकर भाजपा सरकार पर बोला हमला, कही ये बात

भाजपा सरकार अगर सच में बेकारी से जूझ रही जनता के साथ है तो उसे ‘कोरोना काल 1 अप्रैल 2020 से 31 मार्च 2022’ तक के बक़ाया बिजली बिल माफ़ करने चाहिए।

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने  बिजली कटौती को लेकर सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि उप्र की भाजपा सरकार अगर सच में बेकारी से जूझ रही जनता के साथ है तो उसे ‘कोरोना काल 1 अप्रैल 2020 से 31 मार्च 2022’ तक के बक़ाया बिजली बिल माफ़ करने चाहिए। ग़रीबों की सरकार से ये खास अपेक्षा है क्योंकि उनकी कमाई नहीं हुई है और वरिष्ठ नागरिकों की भी क्योंकि ब्याज दर आधी रह गयी है।

बता दे कि इससे पहले भी अखिलेश यादव ने बिजली कटौती को लेकर योगी सरकार पर हमला बोला है। वही आज एक बार फिर ट्वीट कर कहा की भाजपा सरकार अगर सच में जनता के साथ है तो उसे बिजली का बिल माफ कर देना चाहिए।

 अखिलेश यादव का ट्वीट

अखिलेश यादव ने तंज करते हुए कहा कि सरकार समस्या का कारण बताने के लिए नहीं, निवारण के लिए होती है। शुक्रवार को भी अखिलेश यादव ने बिजली संकट को लेकर एक बयान में सत्तारुढ भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि भीषण गर्मी के बीच अघोषित बिजली कटौती से प्रदेश की जनता झुलस रही है।

Related Articles

Back to top button