अखिलेश ने BJP पर साधा निशाना, कहा- बंगाल की तरह यूपी में भी होगा सफाया

ममता बनर्जी ने बंगाल में भाजपा का सफाया किया, यूपी में सपा करेगी

लखनऊ: उत्तर प्रदेश 2022 में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सपा मुखिया अखिलेश यादव ने बुंदेलखंड के झांसी में आज विजय रथ यात्रा निकाली इससे पहले यहां अखिलेश यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की इस दौरान उन्होंने केंद्र और राज्य की भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला।अखिलेश ने कहा, जिस तरह ममता बनर्जी ने बंगाल में भाजपा का सफाया किया, उसी तरह यूपी में सपा भाजपा का सफाया करेगी।

बुंदेलखंड की जनता करेगी शून्य

अखिलेश यादव ने कहा, बुंदेलखंड की जनता ने भाजपा को जमकर वोट दिए थे। लेकिन उन्हें बदले में कुछ नहीं मिला। डबल इंजन की सरकार ने बुंदेलखंड के लिए कुछ नहीं किया। उल्टा जो काम पिछली सरकार ने चलाए थे, उन्हें भी बंद कर दिया। अखिलेश यादव ने कहा, भाजपा को बुंदेलखंड में सभी सीटें मिली थीं। लेकिन इस बार यहां की जनता भाजपा को शून्य कर देगी। भाजपा के लिए बुंदेलखंड के दरवाजे बंद हो जाएंगे।

 ममता ने बंगाल में यूपी में सपा करेगी सफाया

अखिलेश यादव ने ममता के भाजपा के खिलाफ विकल्प बनाने के सवाल पर कहा, मैं ममता बनर्जी जी का स्वागत करता हूं. जिस प्रकार से उन्होंने बंगाल में भाजपा का सफाया किया है. उसी प्रकार से उत्तर प्रदेश में सपा भाजपा का सफाया करेगी। अखिलेश यादव ने कहा, ये नाम बदलने वाले लोगों को जनता बदल देगी। बदलाव होगा. लहर चली है. जनता लहर की ओर चल रही है। इस सरकार ने पुलिस के माध्यम से अन्याय कराया है। इसकी कल्पना नहीं कर सकते। जाति धर्म के आधार पर भेदभाव किया गया। इस बार भाजपा को सफाया हो जाएगा. अभी जो उद्घाटन हुआ है, उसका हमारे चाचा ने उद्घाटन किया था। उसका भी उद्घाटन कर दिया गया।

सपा आई तो किसानों के लिए करेगी पानी की व्यवस्था

उन्होने कहा  सपा की सरकार आने पर पानी की व्यवस्था करेंगे, ताकि यहां के किसान दो फसलों का लाभ ले सकेंगे।इंवेस्टमेंट के लिए लखनऊ में बड़े बड़े आयोजन किए गए। पीएम आए, राष्ट्रपति आए। लेकिन बताइये कहां कारखाने लग गए। इस बार जनता भाजपा के बहकावे में नहीं आने वाले। चुनाव आ गए तो भाजपा वाले वादा करने लगे कि लैपटॉप देंगे। मोबाइल देंगे। लेकिन अभी तक इतने सालों में इन्हें ये सब याद नहीं आया। लेकिन अब चुनाव आ गया तो इन्हें लैपटॉप ध्यान आ गया।  इस बार यूपी की जनता भाजपा की पूरी तरह सफाया कर देगी।

Related Articles

Back to top button