2nd टी20 को लेकर आकाश चोपड़ा ने किए चार बड़े प्रिडिक्शन, बताया क्या बड़ा स्कोर बना पाएंगे पृथ्वी शॉ

भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज का दूसरा मैच आज कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाना है। सीरीज का पहला मैच भारत ने 38 रनों से जीता था। भारत यह मैच जीतकर सीरीज में अजेय बढ़त बनाने के इरादे से उतरेगा, वहीं श्रीलंका जीत दर्ज कर सीरीज में वापसी करने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगाएगा। पहले मैच में गोल्डन डक का शिकार हुए पृथ्वी शॉ को लेकर आकाश चोपड़ा ने दूसरे टी20 मैच से पहले अपना प्रिडिक्शन बताया है। वहीं आकाश चोपड़ा ने यह भी बताया कि दीपक चाहर और युजवेंद्र चहल मिलकर कितने विकेट ले सकते हैं और श्रीलंका की ओर से कौन सा गेंदबाज सबसे किफायती साबित होगा। आकाश चोपड़ा ने इस मैच को लेकर चार प्रिडिक्शन किए हैं, जिसमें से चौथे प्रिडिक्शन के मुताबिक भारत जीत दर्ज कर सीरीज में अजेय बढ़त बना लेगा।

आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब वीडियो पर कहा, ‘पहले मैच में भले ही पृथ्वी शॉ शून्य पर आउट हो गए थे, लेकिन मुझे लगता है कि इस मैच में वह 30 से ज्यादा रन बनाएंगे। मेरी दूसरी प्रिडिक्शन ये है कि दीपक चाहर और युजवेंद्र चहल मिलकर भारत की ओर से तीन से ज्यादा विकेट चटकाएंगे। तीसरी प्रिडिक्शन ये है कि हसरंगा श्रीलंका के सबसे किफायती गेंदबाज होंगे और सबसे सफल गेंदबाज भी हो सकते हैं।’

आकाश चोपड़ा ने चौथी प्रिडिक्शन को लेकर कहा, ‘भारत यह सीरीज जीत जाएगा, यह मैच जीतकर सीरीज में 2-0 से आगे हो जाएगा। दूसरे टी20 मैच में मैं भारत के साथ हूं और मुझे लगता है कि टीम इंडिया यह मैच जीतकर सीरीज अपने नाम कर लेगी।’ इससे पहले भारत ने वनडे इंटरनेशनल सीरीज 2-1 से अपने नाम की थी। मैच भारत के समय के मुताबिक रात 8 बजे शुरू होगा।

 

Related Articles

Back to top button