पिता समेत धरने पर बैठी लालू की बहू तब राबड़ी ने खोले दरवाजे

0
49

बिहार में आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव की बहू ऐश्वर्या राय को घर में प्रवेश मिल गया है। बीते रविवार ऐश्वर्या ने अपनी सास राबड़ी देवी और ननद मीसा भारती पर प्रताड़ना के आरोप लगाए थे। जिसके बाद राबड़ी देवी ने ऐश्वर्या को घर में प्रवेश नहीं करने दिया। घर में प्रवेश नही मिलने की वजह से ऐश्वर्या और चन्द्रिका राय घर के बाहर ही धरने पर बैठ गए थे। हालाँकि राबड़ी देवी ने अब उन्हें प्रवेश दे दिया है।

रविवार को राजद नेता तेजप्रताप सिंह यादव की पत्नी ऐश्वर्या ने अपनी सास और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और नन्द मीसा भर्ती पर प्रताड़ना के आरोप लगाए थे। इसकी वजह से राबड़ी देवी ने ऐश्वर्या को घर में प्रवेश की इज़ाज़त नहीं दी। इससे ऐश्वर्या लालू निवास के बहार ही धरने पर बैठ गई। पुलिस प्रशासन के हस्तक्षेप के बाद सोमवार सुबह उनके लिए घर के दरवाजे खोल दिए गए। राबड़ी देवी ने ऐश्वर्या को घर में इज़ाज़त दे दी है। इस पूरे विवाद पर बिहार के पूर्व मंत्री चंद्रिका राय ने नाराजगी जताई है। उन्होंने कहा, ‘‘शर्म आती है कि ऐसे परिवार में बेटी का रिश्ता कर दिया।’’

क्यों रो पड़ी ऐश्वर्या राय

दरअसल चन्द्रिका राय ऐश्वर्या राय के पिता हैं। साथ ही वे लालू प्रसाद यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल के सदस्य भी हैं। उनकी बेटी ऐश्वर्या राय की शादी लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप के साथ 12 मई 2018 को हुई थी। शादी के महज 6 महीने बाद ही तेज प्रताप ने तलाक की अर्जी दी थी, जिस पर अब तक सुनवाई नहीं हो पाई है। यह मामला दोबारा सुर्खियों में तब आया था, जब 13 सितंबर को ऐश्वर्या लालू के घर से रोते हुए निकलीं और कार में बैठकर चली गई थीं। बीते दिन उन्होंने अपनी ननद मीसा भारती पर आरोप लगाया कि उनके बहकावे में आने के कारण ही पति तेज प्रताप से मेरी बातचीत बंद है। वह मुझे इस घर से निकालना चाहती हैं। साथ ही उन्होंने बताया की बीते कई महीनो से उन्हें घर में खाना नहीं दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here