बढ़ती हुई काल दरों के बीच एयरटेल ने दी ये ‘बड़ी’ खुशखबरी!

जहां एक तरफ टेलिकॉम कंपनियों के लगातार कॉल रेट बड़ रहे हैं वहीं अब अपने ग्राहकों के लिए खुशखबरी लाया है। कंपनी ने दूसरे नेटवर्क के लिए लागू किए गए FUP चार्ज को हटा लिया है, यानी कि अब यूज़र्स दूसरे नेटवर्क पर भी अनलिमिटेड कॉल कर सकेंगे। एयरटेल ने इसी हफ्ते अपने टैरिफ प्लान में बदलाव किया था, जिसमें एयरटेल के अलावा बाकी नेटवर्क पर कॉल करने के लिए लिमिट सेट (6 पैसे प्रति मिनट) की गई थी। हालांकि अब कंपनी ने ट्वीट कर बताया कि आज (7 दिसंबर) से भारत में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा उठाया जा सकता है।

एयरटेल इंडिया ने शुक्रवार देर रात ट्वीट में लिखा कि हमने आपकी बात सुनी, इसलिए हम बदलाव कर रहे हैं। कल (7 दिसंबर) से हमारे अनलिमिटेड प्लान्स के साथ भारत में किसी भी नेटवर्क पर मुफ्त अनलिमिटेड कॉलिंग को इंजॉय करें।

ये हैं नए प्लान्स

219 रुपये का प्लान: इस प्लान के तहत यूज़र्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल कर सकेंगे। प्लान में यूज़र्स को हर दिन 1GB डेटा दिया जाएगा। साथ ही इसमें हर दिन 100 SMS भी मिलेगा। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है। इसमें ग्राहकों को Hello Tunes, Unlimited Wynk Music, एयरटेल Xtreme App का बेनिफिट भी मिलेगा।

399 रुपये का प्लान: इस प्लान में भी यूज़र्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा दिया जा रहा है। प्लान में यूज़र्स को हर दिन 1.5GB डेटा दिया जा रहा है। साथ ही इसमें हर दिन 100 SMS भी मिलेगा। इस प्लान की वैलिडिटी 56 दिनों की है। बाकी बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें ग्राहकों को Hello Tunes, Unlimited Wynk Music, एयरटेल Xtreme App प्रीमियम का फायदा दिया जा रहा है।

449 रुपये का प्लान: इस प्लान में यूज़र्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल कर सकेंगे। यूज़र्स को हर दिन 2 GB डेटा दिया जाएगा। साथ ही इसमें हर दिन 90 SMS भी मिलेगा। इस प्लान की वैलिडिटी 56 दिनों की है. इसमें ग्राहकों को Hello Tunes, Unlimited Wynk Music, एयरटेल Xtreme App प्रीमियम का बेनिफिट भी मिलेगा।

बता दें कि एयरटेल के अलावा दूसरी टेलिकॉम कंपनियों ने अपने कॉल रेट्स बड़ा दिए है। 6 दिसंबर से जियो ने भी कॉल रेट्स में बढ़ोतरी की है।

Related Articles

Back to top button