कोझीकोड एयरपोर्ट पर फिसलने से दो हिस्सों में टूटा विमान, मौके पर पायलट सहित 3 की हुई मौत

केरल के कोझीकोड एयरपोर्ट में एयर इंडिया के विमान के साथ एक बड़ा हादसा हुआ है। कोझीकोड एयरपोर्ट पर एयर इंडिया का विमान रनवे पर फिसल गया है जिसके बाद एक बड़ी दुर्घटना हुई है। रनवे पर विमान के फिसलने के बाद विमान क्रैश हो गया है और वह दो हिस्सों में टूट गया है। बताया जा रहा है कि यह विमान दुबई से आ रहा था जिसमें 191 यात्री सवार थे। जिसके चलते बहुत से यात्री घायल हो चुके हैं। बताया जा रहा है कि इस हादसे में पायलट की मौत हो गई है जबकि 2 यात्री की भी जान चली गई है।

दुबई से भारतीय दूतावास के मुताबिक एअर इंडिया एक्सप्रेस AXB1344, बोइंग 737 दुबई से कालीकट आ रहा था। इसके बाद ही है विमान दुर्घटनाग्रस्त हो चुका है। खबर है कि भारी बारिश के कारण विमान रनवे पर उतरने के बाद फिसल गया और घाटी में गिर गया जिसके बाद विमान के दो टुकड़े हो गए।

अभी की जानकारी के मुताबिक इस हादसे में पायलट की मौत हो चुकी है। साथ ही कई लोग घायल भी बताए जा रहे हैं। इस समय एनडीआरएफ की टीम कोझिकोड के लिए रवाना हो चुकी है और राहत बचाव का कार्य जारी है। एनडीआरएफ के 50 जवानों को घटनास्थल पर भेजा गया है। मल्लापुरम से एनडीआरएफ की टीम भेजी गई है।

दुबई में भारतीय दूतावास से ट्वीट किया गया है कि दुबई से भारतीय दूतावास के मुताबिक एअर इंडिया एक्सप्रेस AXB1344, बोइंग 737 दुबई से कालीकट आ रहा था। जो रनवे पर फिसलने से दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। हम सभी यात्रियों और क्रू मेंबर के ठीक होने की प्रार्थना करते हैं।

Related Articles

Back to top button