आगरा : पुलिस का बड़ा एक्शन, गैंगस्टर एक्ट के तहत वांछितों को किया गिरफ्तार

आगरा : पुलिस का बड़ा एक्शन, गैंगस्टर एक्ट के तहत वांछितों को किया गिरफ्तार

आगरा : गैंगस्टर एक्ट के तहत वांछित चल रहे दो शातिरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने कुल 25 हज़ार के इनामी गैंगस्टरों को मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किया है। दोनों ही गैंगस्टरों पर अलग-अलग थानों में कुल 13 मुकदमे दर्ज हैं।

आगरा थाना छत्ता पुलिस ने आज मंगलवार को गैंगस्टर एक्ट के तहत वांछित चल रहे दो शातिरों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर दोनों गैंगस्टरों को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार पहले गैंगस्टर कपिल पुत्र गिर्राज निवासी नन्दलालपुर थाना खन्दौली को पुलिस ने उसके घर से ही गिरफ्तार किया है। कपिल के खिलाफ 3 मामले थाना एत्माददुद्दौला, 3 मामले थाना खंदौली, दो केस जीआरपी कैंट थाने, एक केस जनपद हाथरस के थाना सादाबाद में दर्ज है।

वहीं दूसरा गैंगस्टर भूपेन्द्र पुत्र गीतम सिंह निवासी ग्वालियरा थाना सकरौली जनपद एटा को भी पुलिस द्वारा थाना खंदौली से गिरफ्तार किया गया है। भूपेंद्र के खिलाफ 3 केस थाना एत्माददुद्दौला और एक केस थाना जीआरपी कैंट में दर्ज है। पहले गैंगस्टर कपिल पर 15 हज़ार का तो वहीं भूपेंद्र पर पुलिस द्वारा 10 हज़ार का इनाम घोषित किया गया था। दोनों ही गैंगस्टर्स को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Related Articles

Back to top button