अग्निपथ प्रदर्शन: राजद ने पीएम और रक्षामंत्री का किया पुतला दहन

इस दौरान केंद्र सरकार के विरोधी नारेबाजी भी की गई। राजद के एमएलसी कारी साहेब ने मीडिया को बताया कि केंद्र सरकार द्वारा देश के युवाओं को छला जा चुका है।

Agneepath demonstration  अग्निपथ प्रदर्शन : राजद ने पीएम और रक्षामंत्री का पुतला दहन किया। अग्निपथ योजना कानून के खिलाफ राजद के एमएलसी कारी सोहेब के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ताओ द्वारा पटना के आयकर गोलंबर के पास पीएम नरेंद्र मोदी और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का पुतला दहन किया गया।

इस दौरान केंद्र सरकार के विरोधी नारेबाजी भी की गई। राजद के एमएलसी कारी साहेब ने मीडिया को बताया कि केंद्र सरकार द्वारा देश के युवाओं को छला जा चुका है और अब छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है जो राजद अब बर्दास्त नहीं करेगी। उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार से अग्निपथ योजना कानून को वापस लेकर इसको संवैधानिक ढंग से विस्तार की वकालत की है।

Agneepath demonstration: RJD burns effigies of PM and Defense Minister

उन्होंने केंद्र की सरकार पर कई गंभीर आरोप भी लगाए। मालूम हो कि शुक्रवार को पार्टी कार्यालय से राजद के सैकड़ों कार्यकर्ताओं द्वारा रक्षा मंत्री और पीएम मोदी का पुतला लेकर सरकार विरोधी नारेबाजी करते हुए अनोखे अंदाज में हाथो में भारतीय तिरंगा लेकर निकले और पैदल वीरचंद पटेल पथ होते हुए आयकर गोलंबर पहुंचे ।

इस दौरान भाजपा पार्टी कार्यालय के पास भारी संख्या मे पुलिस को तैनात किया गया था, ताकि कोई झडप नहीं हो सके ।वही राजद के अनोखे पुतला दहन को लेकर लोगो के बीच तरह तरह कि चर्चा भी हो रही थी ।राजद के कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच हल्की नोक झोंक भी हुई इस दौरान आयकर गोलंबर पर आधा घंटा ट्रैफिक व्यवस्था बाधित हो गई। ।

Related Articles

Back to top button