खुलासा : सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती ने बांद्रा डीसीपी से 4 बार की थी फोन पर बात

सुशांत सिंह राजपूत के केस में लगातार नए मोड़ आते जा रहे हैं। अब इस मामले पर तेजी से जांच की जा रही है। वहीं पूरे मामले में अब रिया चक्रवर्ती पर शिकंजा कसता जा रहा है और लगातार कई गंभीर आरोप रिया चक्रवर्ती पर लगते जा रहे हैं। अब रिया चक्रवर्ती की कॉल डिटेल्स बंगाली गई है जिसको देखने के बाद हर कोई चौक गया है। बताया जा रहा है कि सुशांत की मौत के बाद से रिया चक्रवर्ती लगातार बांद्रा डीसीपी के संपर्क में थी और उन्होंने कई बार डीसीपी को कॉल भी की है।

रिया चक्रवर्ती की कॉल डिटेल जब कंगाली गई तो पता चला है कि रिया चक्रवर्ती और बांद्रा डीसीपी अभिषेक त्रिमुखी के बीच 4 बार फोन पर बात हुई है। एक और मैसेज के जरिए भी संपर्क साधा गया है। इसके मुताबिक रिया ने 21 जून को बांद्रा डीसीपी से फोन पर 28 सेकंड तक बात की थी। 22 जून को डीसीपी ने एरिया के लिए मैसेज छोड़ा था इसके बाद डीसीपी अभिषेक त्रिमूखे नहीं 22 तारीख को ही रिया से फोन पर 29 सेकंड तक बात की।

फिर 8 दिन के बाद डीसीपी अभिषेक प्रमुखों की चक्रवर्ती को फोन मिलाया गया। तब 66 सेकंड तक दोनों के बीच बातचीत हुई है इसके बाद कुछ दिनों तक दोनों ने एक दूसरे से कोई बात नहीं की लेकिन 18 जुलाई को एक बार फिर रिया की तरफ से डीसीपी को फोन मिलाया गया।

वहीं इन फोन कॉल्स पर मुंबई पुलिस यह कह रही है कि यह कॉल रिया को जब बांद्रा पुलिस स्टेशन और सांताक्रुज स्टेशन बुलाया गया उस वक्त का है। रिया को स्टेटमेंट दर्ज कराने के लिए बुलाया गया था यह फोन कॉल ऑफिशियल बाजार से किया गया है।

Related Articles

Back to top button