न्यूज़ नशा कि अपील पर लगी मुहर, प्रधानमंत्री अब प्रदेशों के सभी मुख्यमंत्रियों से करेंगे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग

भारत में कोरोनावायरस तेजी से फैलता जा रहा है। इस समय भारत में कोरोनावायरस संक्रमित लोगों की संख्या 1500 से भी ज्यादा हो चुकी है। ऐसे में सरकार को हर तरफ से कई लोग सुझाव दे रहे हैं। वही न्यूज़ नशा द्वारा केंद्र सरकार और प्रदेश सरकारों को भी एक सुझाव दिया गया था। न्यूज़ नशा के यूट्यूब चैनल और फेसबुक चैनल पर कहा गया था की मुख्यमंत्री और अधिकारियों के बीच एक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग होनी चाहिए जिसके जरिए अधिकारियों और मुख्यमंत्री में अच्छा समन्वय हो। साथ ही न्यूज़ नशा द्वारा सुझाव दिया गया था कि देश के प्रधानमंत्री को भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सभी प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों से बात करनी चाहिए। जहां अब न्यूज़ नशा की अपील पर मुहर लग चुकी है।

जी हां न्यूज़ नशा द्वारा पत्रकार विनीता यादव ने यूट्यूब पर लाइव प्रसारण करते हुए कहां था कि देश में इस समय ऐसे हालात हो रखे हैं की लोगों को अफवाह का शिकार होना पड़ रहा है लेकिन अधिकारी भी बहुत सी गलतियां कर रहे हैं। यह सिर्फ इस वजह से हो रहा है कि प्रदेश के मुख्यमंत्रियों और अधिकारियों में समन्वय सही से नहीं बन पा रहा है। इस पर न्यूज़ नशा द्वारा सुझाव दिया गया था कि सभी मुख्यमंत्रियों को अपने अपने प्रदेशों के अधिकारियों से बातचीत करनी चाहिए। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए यह बातचीत होनी चाहिए। साथ ही कहा गया था कि देश के प्रधानमंत्री को भी सभी प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए लगातार बातचीत करनी चाहिए। जिससे कोरोनावायरस जैसी घातक बीमारी पर सभी प्रदेश एक साथ बड़े कदम उठा सके और कोरोनावायरस को रोक सके।

बता दें कि दिल्ली के गवर्नर भी अब सभी मंत्रियों से बातचीत कर रहे हैं। यह बातचीत वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए की जा रही है। न्यूज़ निशा की अपील पर मुहर लग चुकी है। जहां 6:00 बजे लाइव प्रसारण में कहां गया था कि दिल्ली के एलजी को सभी अधिकारियों से बात करनी चाहिए। वहीं दिल्ली में आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए एलजी ने दिल्ली के अधिकारियों से कोरोनावायरस के मुद्दे पर बातचीत की है।

न्यूज़ नशा लॉक डाउन के 21 दिन तक शाम 6:00 बजे फेसबुक और यूट्यूब पर लाइव प्रसारण करता है। जिसमें देश के तमाम लोगों को कोरोना वायरस की वर्तमान स्थिति पर वर्णन किया जाता है। साथ ही लोगों को कोरोनावायरस से बचने के लिए सुझाव भी दिए जाते हैं।

न्यूज़ नशा आप सभी लोगों से अपील करता है कि अपने अपने घरों में रहे। कोरोना वायरस से जंग में आपका यह कदम बहुत महत्वपूर्ण होगा।

Related Articles

Back to top button