हरियाणा विधानसभा सत्र से पहले बीजेपी को झटका, सीएम खट्टर के बाद रतिया से विधायक लक्ष्मण नापा कोरोना वायरस पॉजिटिव

हरियाणा विधानसभा सत्र से पहले ही एक के बाद एक हरियाणा के नेता कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए रहे हैं। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए जाने के बाद अब हरियाणा सरकार में रतिया विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक लक्ष्मण नापा कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए है। हालांकि हरियाणा में दुसरे पडोसी राज्यों के मुकाबले कम कोरोना वायरस केस दर्ज किए गए हैं। वहीँ मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए जाने के बाद हरियाणा को बड़ा झटका लगा है।

बीजेपी कार्यकर्त्ता और मनोहर लाल खट्टर के प्रशंसक उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना कर रहे है। वहीँ रतिया विधानसभा क्षेत्र से विधायक लक्ष्मण नापा की कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस बात की पुष्टि रतिया नागरिक अस्पताल के एसएमओ डॉक्टर भारत नेकी है। एसएमओ ने जानकारी देते हुए बताया कि हरियाणा विधानसभा सत्र शुरू होने वाला है और उसके लिए निर्देश मिले हैं कि विधायक व उनके स्टाफ के कोरोना टेस्ट किए जाएं। इन आदेशों के तहत विधायक लक्ष्मण नापा और उनके स्टाफ का सैंपल लिया गया था। सेंपलिंग जांच में विधायक लक्ष्मण नापा की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके अलावा रतिया क्षेत्र का एक और केस पॉजिटिव मिला है।

वहीँ आपको बता दें की मनोहर लाल खट्टर ने भी सोमवार को कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए जाने की जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट पर ही दी थी। खट्टर ने लिखा था कि मैं आज कोरोनावायरस संक्रमित पाया गया हूं मेरा कोरोनावायरस टेस्ट किया गया था जो कि पॉजिटिव आया है। मैं सभी अपने सहयोगियों और साथियों से अपील करता हूं कि जो भी मेरे कांटेक्ट में आया है वह सभी अपना कोरोनावायरस टेस्ट करवाइए। और जो लोग मेरे साथ ज्यादा समय तक रहे हैं वह क्वारंटाइन हो जाए।

Related Articles

Back to top button