शादी के महज 8 दिन के बाद प्रेमी के साथ फरार हुई बीबी, पति के साथ निकली थी चूड़ी खरीदने

शादी के महज 8 दिन के बाद प्रेमी के साथ फरार हुई बीबी।  पति के साथ निकली थी चूड़ी खरीदने रास्ते से ही प्रेमी और उसके उसके दोस्तों  ने प्रेमिका के पति को पिस्टल दिखा ले उड़ा अपनी प्रेमिका को

शादी के महज 8 दिन के बाद प्रेमी के साथ फरार हुई बीबी।  पति के साथ निकली थी चूड़ी खरीदने रास्ते से ही प्रेमी और उसके उसके दोस्तों  ने प्रेमिका के पति को पिस्टल दिखा ले उड़ा अपनी प्रेमिका को । प्रेमिका को ले भागते सीसीटीवी में भी रिकॉर्ड हुई घटना ।थाने में मामला जाने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए नया रामनगर थाना की पुलिस ने प्रेमी-प्रेमिका को बरामद कर कोतवाली पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

मजह शादी के 8 दिन बाद दुल्हन हुई फरार

कहा जाता है की पति और पत्नी का पावन रिश्ता जन्म जन्मांतर का होता है । पर इस कलयुगी पत्नी ने मजह शादी के 8 दिन बाद ही प्रेमी को ले हुई फरार ।जानकारी के अनुसार कोतवाली थाना क्षेत्र किराना पट्‌टी निवासी स्व.रामविलास गुप्ता के पुत्र विवेक पोद्दार का विवाह 14 जून को नयारामनगर थानान्तर्गत नौवागढ़ी निवासी रामविलास पोद्दार की पुत्री मोनी कुमारी के साथ हुआ था। 18 जून को लड़की विदा होकर मायका गई थी, 21 जून को विदा कर सुबह विवेक ने बेकापुर अपने घर लाया था। 22 जून की शाम मोनी चूड़ी खरीदने की बात कह कर पति विवेक के साथ निकली। पति विवेक ने बताया की गुलजारपोखर स्थित अंजली चूड़ी भंडार के समीप चूड़ी खरीदने के दौरान ही चारपहिया वाहन पर सवार अपने प्रेमी के साथ वहीं से फरार हो गई। मोनी अपने साथ दहेज में मिले जेवरात व अपना सारा सर्टिफिकेट भी ले गई थी। देर शाम को विवेक की मां कंचन देवी ने कोतवाली थाना में पतोहू के अपहरण का केस दर्ज कराया। इसके बाद पुलिस लड़की की खोजबीन में जुट गई।

पुलिस ने प्रेमी के घर से किया बरामद

वहीं  नया रामनगर थाना की पुलिस ने कंतपुर से मोनी कुमारी को प्रेमी दिव्यांशू कुमार के साथ उसके घर से बरामद करते हुए कोतवाली पुलिस को सुपुर्द कर दिया। कोतवाली थाना में दिव्यांशू ने बताया कि वह प्राइवेट कार चलाता है और पिछले छह साल से दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं। कोतवाली थानाध्यक्ष धीरेन्द्र कुमार पांडेय ने बताया कि बरामद लड़की का मेडिकल चेकअप के बाद न्यायालय में 164 का बयान दर्ज कराया जाएगा। जबकि प्रेमी दिव्यांशू कुमार को जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें-राष्ट्रपति चुनाव को लेकर एकजुट करने में जुटे अखिलेश यादव, बुलाई बैठक

ये भी पढ़ें-Maharashtra Political Crisis : संजय राउत के बयान पर महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम का पलटवार

UP

Politics

Related Articles

Back to top button