11 साल के बाद श्याम रजक ने फिर से की आरजेडी में वापसी

11 सालों के बाद श्याम रजक ने फिर से राजद के घर वापसी की है। इस पूरे मामले के बाद सियासत जमकर तेज हो गई है। श्याम रजक ने सीएम नीतीश पर हमला बोला इन सवालों के जवाब जदयू के विधान पार्षद गुलाम रसूल बलियावी से न्यूज़ नशा की टीम ने जनना चाहा। ग़ुलाम रसूल बलियावी ने कहा कि हमेशा नीतीश कुमार ने श्याम रजक को सम्मान दिया जब भी नीतीश कुमार की सत्ता रही है कैबिनेट मंत्री श्याम रजक रहे, लेकिन श्याम रजक सत्ता के लालची हैं। राजद का अंत होना तय है श्याम रजक के जाने से जदयू को कोई फर्क नही पड़ेगा।

बता दें कि 2020 में बिहार विधानसभा का चुनाव होना है ऐसे में चुनावी सरगर्मी पूरी तरह से तेज हो चुकी है। लगातार जदयू हो या आरजेडी इनके बड़े लीडर दल बदलने में लगे हैं। इसी की बानगी देखने को मिली आज । जदयू के गन्ना मंत्री रहे श्याम रजक ने आज फिर राजद का दामन थाम पुराने घर मे वापसी की। तेजस्वी यादव नेता प्रतिपक्ष प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने उन्हें राजद की सदस्यता दिलाई।

इस मौके पर श्याम रजक ने कहा कि जदयू में लगातार नेताओं के साथ पक्षपात किया जाता है। जातिगत बयान दिया जाता है और मंत्रियों की पूंछ नहीं है। इसी से निराश होकर उन्होंने अपने पुराने घर वापसी का निर्णय लिया। इस पूरे घटनाक्रम के बाद तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि नीतीश कुमार भ्रष्टाचार के भीष्म पितामह है और 2020 में उनका खात्मा होगा।

इसी के साथ ही तेजस्वी यादव ने कहा कि स्वतंत्रता दिवस के मौके पर भी पहला मौका होगा जब कोई मुख्यमंत्री झंडा तोलन के समय राजनीति कर रहा है। इसी मामले को लेकर तेजस्वी यादव ने कहा कि 2020 में जनता जान चुकी है और इस बार राजद पर भरोसा दिखाएगी और राजद की सरकार बनेगी। नीतीश कुमार पर उन्होंने निशाना साधते हुए कहा ये वही सीएम है मिट्टी में मिल जाएंगे । लेकिन भाजपा में नहीं जाएंगे की बातें करते थे लेकिन देख लीजिए हालात क्या से क्या हो गए हैं नीतीश कुमार को सिर्फ कुर्सी की चिंता और 2020 में उनका अंत होना तय है।

Related Articles

Back to top button