पहले ठाकरे के चुनाव मैदान में उतरने से यूँ गदगद हुई शिवसेना, धूमधाम से निकला रोड शो

0
52

महाराष्‍ट्र विधानसभा चुनाव के लिए शिवसेना से पहला ठाकरे चुनाव लड़ने वाला है। बाला साहब ठाकरे के पोते और उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के बेटे आदित्‍य ठाकरे (Aaditya Thackeray) ने वर्ली (Worli) से विधानसभा चुनाव लड़ने का फैसला किया है। गुरुवार को उन्होंने नामांकन दाखिल किया। नामांकन से पहले उन्होंने रोड शो निकाला जिसमे उन्होंने कहा कि वह यही चाहते हैं कि उनके हाथ से अच्‍छे काम के साथ देश की सेवा हो सके।

शिवसेना के वरिष्‍ठ नेता अरविंद सावंत ने इस मौके पर ख़ुशी जताई। उन्होंने कहा कि वह खुश हैं कि वह जिस परिवार से 35 साल तक जुड़े रहे और जिसने आज तक अपने लिए कुछ नहीं मांगा, उसका सदस्‍य चुनाव लड़ने जा रहा है। सावंत ने कहा कि 100 फीसदी आदित्‍य ठाकरे ही महाराष्‍ट्र के मुख्‍यमंत्री बनेंगे। नामांकन दाखिल करने से पहले आदित्य ठाकरे का रोड शो मुंबई के लोअर परेल इलाके से शुरू हुआ। यहां पर हजारों की संख्या में शिवसैनिक जमा हो गए थे। महिलाओं और पुरुषों से भरे इस रोड शो के दौरान समर्थक ढोल और नगाड़े बजाते रहे।

वर्ली को माना जाता है शिवसेना का गढ़

वर्ली विधानसभा सीट को शिवसेना का गढ़ माना जाता है। यहां से 2014 में शिवसेना उम्मीदवार सुनील शिंदे ने एनसीपी के कद्दावर नेता सचिन अहीर को हराया था। अब सचिन अहीर के सेना में शामिल होने के बाद अदित्य ठाकरे की राह काफी आसान हो गई है। नामांकन के बाद आदित्य ठाकरे ने लोगो से उसी प्यार और सहयोग मिलने का विश्वास जताया जो उन्हें अपने रोड शो में भी मिला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here