यूं ही अचानक चर्चा में नहीं आया आदित्य स्याल

नैनीताल के आदित्य स्याल ने ओटीटी प्लेटफार्म में किया नाम रोशन

 

नैनीताल। नगर के युवा आदित्य स्याल ने ओटीटी प्लेटफार्म में नाम रोशन कर रहे हैं। आदित्य ने ओटीटी की 2 लाख से अधिक फॉलोवर्स वाली टीवीएफ सिरीज में हरियांणवी जिम एक्स्पर्ट का किरदार निभाया है। इसमें वह दर्शकों को काफी पसंद आ रहे हैं।
इससे पहले भी आदित्य ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मनोज बाजपेयी के साथ ‘फेमिली मैन’ में और नैनीताल में ही फिल्माई गई ‘कैंडी’ सिरीज में रोनित रॉय के साथ गैराज के मालिक और खलनायक मसान का किरदार निभाकर समीक्षकों का ध्यान आकृष्ट कर चुके हैं।

इसके बाद से ही उन्हें मुंबई की मॉडलिंग की दुनिया से अनेक ऑफर आने लगे थे। इस बीच 6 वर्ष के मॉडलिंग के सफर में आदित्य ने रॉकी एस, वेंडेल रिद्रिक्कस, नरेंदर कुमार व जेजे वलाया जैसे कई मशहूर डिजाइनरों के साथ काम किया। इसी बीच वर्ष 2022 में आदित्य ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा के साथ वेगा ट्रिमर का टीवी विज्ञापन किया। इसके अलावा आदित्य ‘माई प्रोटीन’ के ब्रांड एम्बेसडर और डेनियल वेल्लिगटन नामक विश्वविख्यात कलाई घड़ी के इन्फ्लूयन्सर भी रहे। आदित्य ने बताया कि वह भविष्य में सिनेमा के बड़े पर्दे पर छाना और अपने शहर नैनीताल और उत्तराखंड का नाम रोशन करना चाहते हैं।

गौरतलब है कि आदित्य नगर के होटल व्यवसायी एवं रोटरी क्लब के उप गवर्नर विक्रम स्याल के पुत्र हैं। आदित्य में कला एवं अभिनय के प्रति रुचि बचपन से ही थी। 6 वर्ष की आयु में उन्हें पहला ब्रेक वूगी-वूगी डान्स रिएलिटी शो में मिला। उन्होंने जावेद जाफरी के साथ भी एक कैमिओ यानी छोटी सी प्रस्तुति दी। नगर के अम्तुलस पब्लिक स्कूल से वर्ष 2016 में 12वीं कक्षा उत्तीर्ण करने के दौरान उन्हें ‘मिस्टर अम्तुल्स’ का पुरस्कार मिला था। आगे 19 वर्ष की आयु में उन्होंने ‘मिस्टर इंडिया नॉर्थ’ का खिताब जीतकर नैनीताल का नाम रोशन किया था।

Related Articles

Back to top button