शो ‘कथा अनकही’ के साथ नीरजा के रोल में हैं एक्ट्रेस प्रीति अमीन

Sony TV का शो - 'कथा अनकही', सुपरहिट तुर्की ड्रामा '1001 नाइट्स' (बिनबीर गेस) का हिंदी रीमेक है।

नई दिल्ली।  शो  ‘कथा अनकही’ की कहानी बताती है कि किस तरह सबसे अंधेरे पलों में भी प्यार खिल सकता है। ये कहानी एक ऐसे अमिट दाग के इर्द-गिर्द घूमती हैजो कथा (अदिति देव शर्मा) और वियान (अदनान खान) को अलग कर देता हैलेकिन साथ ही उन्हें एक दूसरे से बांधे भी रखता है। वर्तमान ट्रैक में दर्शकों ने देखा है कि कैसे एक अकेली मां कथा अपने बेटे आरव की सर्जरी के लिए एक हफ्ते में एक करोड़ रुपए जुटाने के लिए दौड़-धूप करती है। सभी संभावनाओं को टटोल लेने के बादउसे ये महसूस होता है कि उसके लिए इतनी बड़ी रकम जुटा पाना नामुमकिन है। वो अपने बॉस – विआन से मदद मांगती हैजो पैसे के बदले में उसके सामने एक नाजायज़ प्रस्ताव रखता हैऔरकथा अपने स्वाभिमान से ऊपर अपने बेटे की ज़िंदगी चुनती है और अपने बेटे के इलाज के लिए पैसे का इंतजाम करने के लिए विआन के साथ एक रात बिताने की हद तक चली जाती है। जहां आरव (अजिंक्य मिश्रा) की हालत बिगड़ने लगती हैवहीं नीरजा एक फरिश्ता बनकर उसकी डोनर के रूप में सामने आती है। पॉपुलर एक्ट्रेस प्रीति अमीन इस शो में आरव की डोनर नीरजा की भूमिका निभाती नजर आएंगी।

प्रीति अमीन ने लगभग वर्षों के ब्रेक के बाद टेलीविजन पर नीरजा के रूप में वापसी की है। कथा के जीवन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाली नीरजा का किरदार एक विधवा मां का हैजिसके दो बेटे विदेश में रह रहे हैं। वो अपने बच्चों के साथ अपने रिश्तों का गुणगान करती है कि कैसे बच्चे उसे बहुत प्यार करते हैं और उसके जीवन में कोई दुख नहीं है। वो बड़ी खुशमिजाज इंसान हैं और जब वो आसपास होती हैं तो कोई भी सुस्त पल नहीं होता है और वो सभी के चेहरे पर मुस्कान ले आती हैं। लेकिन नीरजा की मुस्कान के पीछे क्या सच्चाई हैयह एक दिलचस्प खुलासा होगा जो कहानी में आगे सामने आएगा।

 एक्टर प्रीति अमीनअपने किरदार नीरजा के बारे में बताती हैं, “ मैं नीरजा को एक ऐसे दिए के रूप में देखती हूंजो खुद को जलाकर दूसरों की ज़िंदगी रोशन करती हैं और खुशियां फैलाती हैं। वो कथा और आरव के लिए एक आशीर्वाद हैंक्योंकि वो कथा के हालात को समझती हैं। नीरजा की मुस्कान के पीछे एक गहरा राज़ भी छिपा है ।  इस शो का कॉन्सेप्ट बड़ा दिलचस्प हैकि एक मां अपने बच्चे को बचाने के लिए किस हद तक जाती हैजो बड़े कमाल का हैयह आपको भावुक कर देता है और दोनों किरदारों के सफर के साथ आपके दिल में बहुत-सी भावनएं पैदा कर देता है। मैं एक ऐसे शो का हिस्सा बनकर खुश हूंजिसने कई लोगों के दिलों को छुआ। मुझे इस शो के साथ इस सफर का इंतजार है।

देखिए कथा अनकही‘, हर सोमवार से शुक्रवार रात 8.30 बजेसिर्फ SONY TV पर ।

Related Articles

Back to top button