अलग हुए एक्टर विद्युत जामवाल और नंदिता महतानी के रास्ते, जानिए क्या है वजह

बॉलीवुड के एक्शन स्टार और फिटनेस आइकॉन विद्युत जामवाल और फैशन डिजाइनर नंदिता महतानी बीते कई साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों ने साल 2021 में प्यार की निशानी ताज महल के सामने सगाई की थी। लेकिन अब इस कपल को लेकर एक दुख भरी खबर सामने आई है। खबर है कि इस कपल ने अब अपने रास्ते अलग-अलग करने का फैसला लिया है। सगाई के दो साल बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया है।

अभिनेता विद्युत जामवाल और फैशन डिजाइनर नंदिता महतानी ने अलग होने का फैसला किया है। दोनों ने दो साल पहले सगाई की थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विद्युत और नंदिता को बुधवार को डियान पांडे की बेटी अलाना के हल्दी समारोह में एक साथ देखा गया था। हालांकि इस दौरान दोनों ने एक-दूसरे से दूरी बनाए रखी। हल्दी सेरेमनी में मौजूद एक सूत्र ने कहा, सामाजिक रूप से अलग रहना उनकी दूरी के पीछे का एक कारण माना जा रहा है। हालांकि, सूत्र ने कहा कि वे एक-दूसरे का सम्मान करते हैं, अच्छे दोस्त हैं और एक-दूसरे की मदद के लिए हमेशा तैयार रहते हैं।

आपको बता दें कि साल 2021 में इस कपल ने ने आगरा के ताजमहल में सगाई की थी। नेहा धूपिया ने सोशल मीडिया पर इस सगाई की तस्वीरें शेयर की थीं। तस्वीर में दोनों काफी खुश दिख रहे थे। नंदिता के हाथ में बड़ी सी हीरे की अंगूठी ने भी सबका ध्यान खींचा था।
बता दें की अभिनेता विद्युत जामवाल फिल्म अभिनेता है। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। उनकी फिल्में काफी पसंद की गई है। वह एक्शन ओरिएंटेड फिल्में करने में एक्सपर्ट माने जाते हैं। उन्होंने कई कलाकारों के साथ भी काम किया है। उन्होंने कई फिल्मों में एक्शन सीन खुद ही डिजाइन किए है। वह मार्शल आर्ट्स में भी एक्सपर्ट है

Related Articles

Back to top button