बेरोजगारों को 3 लाख नौकरियां देकर जन्मदिन मनाएंगे सोनू सूद, सोशल मीडिया पर किया एलान

बॉलीवुड एक्टर और कोरोना काल में लोगों की मदद करने वाले सोनू सूद ने एक और बड़ा ऐलान किया है। जहां उनके फैंस लगातार उनकी तारीफ कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर सोनू सूद कि काफी तारीफ हो रही है ऐसे में आप सोनू सूद ने ऐलान किया है कि वह 3 लाख लोगों को नौकरी देंगे। आज के समय में जहां पर लोग बिना रोजगार के बेहद परेशान है तो अब सोनू सूद फरिश्ता बनकर सामने आए हैं और उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि वह तीन लाख लोगों को नौकरी दिलाएंगे।

30 जुलाई को एक्टर सोनू सूद का 47 वां जन्मदिन है। इस मौके पर सोनू सूद कोई बड़ी बॉलीवुड पार्टी नहीं कर रहे हैं बल्कि इस दिन भी वह लोगों की मदद करना चाहते हैं। सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर ऐलान किया है कि वे अब प्रवासियों को नौकरी दिलवाने में मदद करेंगे।

बता दें कि बाढ़ से प्रभावित बिहार और असम में सोनू सूद इस मुहिम को तेजी से चलाने वाले हैं। सोशल मीडिया पर सोनू सूद ने बताया है कि मेरे जन्मदिन के अवसर पर मेरे प्रवासी भाइयों के लिए http://PravasiRojgar.com का 3 लाख नौकरियों के लिए मेरा करार। ये सभी अच्छे वेतन, PF,ESI और अन्य लाभ प्रदान करते हैं। धन्यवाद AEPC, CITI, Trident, Quess Corp, Amazon, Sodexo, Urban Co , Portea और अन्य सभी का।

सोनू सूद ने प्रवासी रोजगार के नाम से इस मुहिम की शुरुआत की है। सोनू सूद ने इसके लिए कई बड़ी कंपनियों के साथ करार भी कर लिया है। बता दें कि बाढ़ की वजह से असम और बिहार में लाखों लोग प्रभावित हैं और कई लोगों ने अपनी नौकरी भी गवा दी है। जिसकी वजह से अब सोनू सूद खुद सामने आए हैं और इन सभी लोगों को नौकरी देने का वादा किया है। उन सभी लोगों के लिए यह एक बड़ी उम्मीद होगी जिन्होंने बाढ़ के कारण अपना सब कुछ खो दिया है और नौकरी से भी हाथ धोना पड़ा है।

Related Articles

Back to top button