‘अमिता का अमित’ फेम एक्टर जगेश मुकाती का 47 की उम्र में हुआ निधन

2020 में कई फिल्मी कलाकारों का निधन हो गया है। ऐसे में अब खबर है कि टीवी एक्टर जगदीश मुकाती का भी निधन हो गया है। उनके अचानक निधन से पूरी में शोक की लहर दौड़ गई है। वह कॉमेडी रोल के लिए जाने जाते थे। खबर है कि जगेश मुकाती को पिछले कई दिनों से सांस लेने की तकलीफ हो रही थी जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जब उनकी तकलीफ बढ़ गई थी तो उन्हें वेंटिलेटर पर भी रखा गया था लेकिन बुधवार दोपहर को जगेश मनाती का निधन हो गया।

बता दें कि जगेश मुकाती गुजरात के एक फेमस थिएटर कलाकार थे। उन्होंने अमिता का अमित, श्री गणेश जैसे चर्चित शो में काम कर चुके हैं। इसके अलावा उन्होंने परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म हंसी तो फंसी और आमिर खान के गाने मन और पीके में भी काम किया था। जगेश मुकाती 47 साल के थे जब उनका निधन हुआ है। बुधवार को ही उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया था।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फिल्म एक्ट्रेस अंबिका रंजन (कोमल हाथी) ने उनकी मौत की पुष्टि करते हुए एक इमोशनल मैसेज लिखा है। उन्होंने अपनी पोस्ट में मुकाती की तस्वीर को शेयर किया है और उन्होंने लिखा है कि दयालु, सपोर्टिव और शानदार सेंस ऑफ ह्यूमर, बहुत जल्दी चले गए, भगवान आपकी आत्मा को शांति दे। जगेश आप हमेशा यादों में रहेंगे।

Related Articles

Back to top button