अभय चौटाला ने अब अपनी भाभी पर साधा निशाना, हरियाणा में गहराई परिवार की जंग

0
73

हरियाणा विधानसभा चुनावों के चलते राजनीतिक परिवारों में भी राजनीति का ही शोर है । बीते दिन सिरसा जिले में इनेलो नेता अभय चौटाला ने अपनी भाभी और जजपा नेता नैना चौटाला (Naina Chautala) पर एक बार फिर निशाना साधा है । नैना चौटाला के डबवाली सीट (Dabwali Seat) से चुनाव (Election) न लड़ने को लेकर अभय ने तंज कसते हुए कहा है कि इस सीट पर हमने पहले डॉ. अजय सिंह चौटाला को जिम्मेदारी सौंपी फिर भाभी को दी गई । वो पहले हमें छोड़कर चले ही गए अब भाभी ने भी छोड़ दिया ।

इनेलो नेता अभय चौटाला ने कहा कि अगर उनका लगाव होता तो वे डबवाली से चुनाव लड़तीं । उन्होंने कहा कि भाभी अपने बयानों में कहती थीं कि जब तक उनके पति डॉ. अजय सिंह चौटाला जेल से बाहर नहीं आ जाते तब तक वे चौकीदारी करेंगी, कहां गए वो चौकीदर ।” दरअसल नैना चौटाला के पति अजय सिंह चौटाला भारतीय राष्ट्रीय लोक दल (इनेलो, INLD) के नेता हैं । वे पिछले 10 साल से तिहाड़ जेल में सजा काट रहे हैं ।

डबवाली से सरबजीत सिंह मसिता

गौरतलब है कि जननायक जनता पार्टी (Jannayak Janta Party, JJP) ने गुरुवार को प्रत्याशियों की तीन सूचियां जारी की थी । इनमे के नाम चौंकाने वाले थे । सूची में डबवाली से पूर्व विधायक और पार्टी के सीनियर नेता दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) की मां नैना चौटाला की सीट बदल दी गई है । उन्हें बाढ़ड़ा से उतारा गया है । उनकी जगह डबवाली से सरबजीत सिंह मसिता को चुनाव में उतारा गया है । नैना चौटाला की सीट को बदले जाने पर ही इनेलो के नेता अभय ने जजपा पर निशाना साधा ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here