आज़म खान की तबियत बिगड़ी हुए गंगा राम ये बड़ा ऑपरेशन!

पूर्व मंत्री और समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के रामपुर (Rampur) विधायक आजम खान (Azam Khan) की तबीयत अचानक खराब हो गई है.

पूर्व मंत्री और समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के रामपुर (Rampur) विधायक आजम खान (Azam Khan) की तबीयत अचानक खराब हो गई है. उन्हें गंगा राम  में भर्ती कराया गया है. जहां डॉक्टरों ने मंगलवार को आजम खान के दिल की एंजियोप्लास्टी सर्जरी (Angioplasty) कर हार्ट में एक स्टंट डाला है. आजम खान के करीबियों के मुताबिक उन्हें दो दिन पहले अचानक पसीने आया और सांस लेने में तकलीफ महसूस हुई थी.

 

 

जब न्यूज़ नशा की टीम ने गंगा राम अस्पताल के एक अधिकारी से बात की तो ये जानकारी मिली कि सोमवार को आज़म खान की तबियत बिगड़ी और उन्हें रामपुर से दिल्ली लाया गया  उनके चैकअप हुआ. दिल के चैकअप पर पता चला कि उनकी दिल की एक नस में ब्लॉकेज है. जिसके बाद डॉक्टरों ने उन्हें एंजयोप्लास्टि कराने की सलाह दी. सर गंगा राम अस्पताल के कुशल डॉक्टरों की एक टीम ने मंगलवार को आजम खान के दिल की एंजयोप्लास्टी कर एक स्टंट डाला है. अभी आजम खान डॉक्टरों की निगरानी में आईसीयूवार्ड में भर्ती हैं. और अभी आज़म खान की हालत ठीक है।

Related Articles

Back to top button