कृषि बिल को लेकर AAP ने कांग्रेस पार्टी पर साधा निशाना, कहा- कैप्टन अमरेंद्र सिंह कांग्रेस के नहीं BJP के है

नई दिल्ली : कृषि बिलों (Farm Bill) को लेकर एक ओेर जहां किसान लगातार आंदोलन कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर आम आदमी पार्टी (AAP) और कांग्रेस (Congress) के बीच भी जुबानी जंग छिड़ गई है। आम आदमी पार्टी की पंजाब इकाई ने कहा है कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह (Amarinder singh) और भाजपा (BJP) आपस में मिलीभगत कर तीनों काले कानूनों को दिल्ली में लागू करने का आम आदमी पार्टी पर झूठा आरोप लगा रहे हैं।

मोदी सरकार की तैयारी थी कि किसानों को गिरफ्तार कर जेल में डाल दिया जाए, केजरीवाल सरकार ने स्टेडियम को जेल बनाने से इंकार किया और सारा प्लान फेल हो गया। इसके बाद भाजपा और कैप्टन ने मिलीभगत कर केजरीवाल को बदनाम करने का प्लान बनाया और काले कानून पास करने का झूठा आरोप लगाया।

कैप्टन अमरेंद्र और अकाली दल ने दिया मोदी का साथ- AAP

आप ने कहा पंजाब जानता है कि कैप्टन अमरेंद्र और अकाली दल ने तीनों काले कानून को पास कराने में मोदी का साथ दिया था। सी.एम. अरविंद केजरीवाल किसानों के साथ अंतिम सांस तक खड़े रहेंगे। कैप्टन भाजपा का सी.एम. और मोदी का आदमी है। कैप्टन खुलेआम मोदी के साथ है और किसानों को धोखा दे रहा है।

केजरीवाल को बदनाम करने की साजिश- AAP

उन्होंने कहा कि सोचने वाली बात है कि केजरीवाल सरकार कैसे यह कानून लागू कर सकता है? यह पावर राज्य सरकारों के पास होती तो पंजाब को डरने की जरूरत ही नहीं थी। दरअसल कैप्टन को मोदी ने कहा कि केजरीवाल को ठोको। केजरीवाल ने किसानों के लिए सारे बंदोबस्त कर दिए हैं। मोदी ने अब कैप्टन को कहा है कि केजरीवाल को बदनाम करो।

दिल्ली का कोई किसान केजरीवाल के खिलाफ नहीं- AAP

‘आप’ की पंजाब इकाई ने कहा कि केजरीवाल ने तीनों काले कानून पास किए होते तो क्या दिल्ली के किसान उनका विरोध नहीं कर रहे होते। दिल्ली का एक भी किसान केजरीवाल का विरोध नहीं कर रहा है और न ही दिल्ली की कोई भी किसान जत्थेबंदी कर रही है। कैप्टन अमरेंद्र और अकाली दल लोगों को गुमराह कर रहे हैं और केजरीवाल पर झूठे इल्जाम लगा रहे हैं।

Related Articles

Back to top button