दिल्ली दंगो के आरोप में फसे “आप” नेता ताहिर हुसैन को पार्टी ने प्राथमिक सदस्यता से किया निलंबित

 राजधानी दिल्ली में पिछले कई दिनों से हिंसक प्रदर्शन किया जा रहा है। वहीं इस हिंसक प्रदर्शन करवाने के मामले में आम आदमी पार्टी के पार्षद ताहिर हुसैन का नाम भी जोड़ा गया है। सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो वायरल हुई है जिसमें आप पार्षद ताहिर हुसैन के घर की छत पर कुछ उपद्रवी पत्थरबाजी कर रहें हैं। जिसके बाद इस पर राजनीति भी तेज़ हो गई है। वहीं अब खबर है कि आदमी पार्टी (AAP) ने पार्षद ताहिर हुसैन को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया।

जी हां, आम आदमी पार्टी ने इस मामले पर बड़ा फैसला लेते हुए अपने पार्षद ताहिर हुसैन को प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया है। वहीं अब खबर है कि पार्टी अब इस मामले कि जांच करेगी। जिसके बाद वह इस मामले पर कार्रवाई भी करेंगे। वहीं आपको बता दें की आज आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में अरविंद केजरीवाल से पूछा गया कि ” आपकी पार्टी के पार्षद पर दिल्ली हिंसा को लेकर तमाम आरोप लग रहे है” इस सवाल का जवाब देते हुए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि “दिल्ली हिंसा मामले में जो भी व्यक्ति दोषी पाया जाता है उसे कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए।”

दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल ने कहा कि “दिल्ली हिंसा मामले में जो भी व्यक्ति दोषी पाया जाता है उसे कड़ी से कड़ी सज़ा मिलनी चाहिए। अगर आम आदमी पार्टी का कोई व्यक्ति दोषी पाया जाता है तो उस व्यक्ति को दोगुनी सज़ा दी जानी चाहिए।”

Related Articles

Back to top button