योगी सरकार यूपी में ब्राह्मणों को कर रही है टारगेट, AAP सांसद संजय सिंह का योगी सरकार पर निशाना

उत्तर प्रदेश के मामलों में अब आम आदमी पार्टी भी दखलअंदाजी करने लगी है। आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश में भी चुनाव लड़ने की ओर अग्रसर है ऐसे में अब आम आदमी पार्टी ने बीजेपी सरकार पर पार्टी ऑफिस पर ताला लगाने का आरोप लगा दिया है। आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद और यूपी प्रभारी संजय सिंह ने आरोप लगाया है कि सरकार के कहने पर यूपी पुलिस ने लखनऊ स्थित पार्टी के कार्यालय में ताला लगवा दिया।

जी हां संजय सिंह ने यह आरोप बीजेपी सरकार पर लगाया है। वही खबरों के अनुसार आम आदमी पार्टी का जिस जगह पर दफ्तर है उसका रेंट एग्रीमेंट ही नहीं है। एक निजी चैनल से बातचीत करते हुए संजय सिंह ने कहा है कि यूपी में सिर्फ ठाकुरों के लिए सरकार चल रही है और ब्राह्मणों को टारगेट किया जा रहा है। लखीमपुर में एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप किया गया और उसके निर्शंस हत्या कर दी गई। आजमगढ़ में ग्राम प्रधान को मौत के घाट उतार दिया गया है प्रदेश में जंगलराज जैसी स्थिति हो गई है पर सरकार के खिलाफ आवाज उठाने पर मेरे खिलाफ 5 मुकदमे कराए गए।

संजय सिंह ने यह भी कहा कि मैं योगी सरकार से कहूंगा कि प्रदेश के सभी 1700 थानों में मेरे खिलाफ मुकदमा दर्ज करवा दें फिर भी मैं डरने वाला नहीं हूं। बिगड़ती कानून व्यवस्था महंगी बिजली और जनता के साथ हो रहे अन्याय का मुद्दा लगातार उठाता रहूंगा। जरूरत पड़े तो सड़क कार्यालय चलाएंगे। आज ब्राह्मण समाज के लोग चिंतित हैं और उनके साथ अन्याय हो रहा है।

Related Articles

Back to top button