मिस्टर परफेक्शनिस्ट को लगा बाउन्सर, तुर्की के राष्ट्रपति की पत्नी से मुलाक़ात बना गले की हड्डी

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर ख़ान का फ़िल्म “लाल सिंह चड्ढा” की शूटिंग के सिलसिले में तुर्की के राष्ट्रपति की पत्नी एमीन अर्दोआन से मुलाक़ात गले की हड्डी बन गई है।

एमीन अर्दोआन ने जब से ट्वीट किया है, आमिर खान के पीछे ट्रोल आर्मी पड़ गई है। ट्रोल करने वालों में कपिल मिश्रा से लेकर सुब्रमण्यम स्वामी तक भाजपा के छोटे-बड़े नेता शामिल है। उनके अलावा मीडिया और फ़िल्म जगत के लोग भी अपनी देशभक्ति साबित करने में लग गए है।

ये मामला तब तूल पकड़ा जब आमिर खान के साथ तीन तस्वीरें ट्विटर करते हुए एमीन ने लिखा है- “इस्तांबुल में दुनिया के जाने-माने एक्टर, डायरेक्टर, फ़िल्ममेकर आमिर ख़ान से मुलाकात हुई। मुझे ये जानकार खुशी हुई कि आमिर ने अपनी नई फ़िल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग तुर्की के अलग-अलग हिस्सों में करने का फ़ैसला किया है।”

दरअसल तुर्की के राष्ट्रपति ने कश्मीर मामले में मोदी सरकार का विरोध किया था। उनकी पत्नी के साथ आमिर खान की मुलाक़ात से भाजपा को बैठे -बिठाए मुद्दा हाथ लग गया। वैसे भी फ़ेसबुक विवाद को लेकर राइट विंग के लोग बैकफुट पर थे। आमिर और एमीन की तस्वीर ने संजीवनी का काम किया है।

आमिर खान को कोई ख़ास फ़र्क़ नहीं पड़ने वाला। इस तरह के विवादों से उनका पुराना नाता है। गुड पब्लिसिटी हो या बैड, पब्लिसिटी पब्लिसिटी होती है। और ये बात मिस्टर परफेक्शनिस्ट को भली भाँति पता है।

Related Articles

Back to top button