ठनका गिरने से एक युवक की हुई मौत शादी समारोह में पहुंचा था युवक

छपरा अमनौर थाना क्षेत्र के रसूलपुर गांव में एक शादी समारोह में नेवता करने गया युवक के ऊपर ठनका गिरने से हुआ मौत। मचा अफरा तफरी।युवक की पहचान मढ़ौरा थाना क्षेत्र के भावलपुर गांव निवासी मोहम्मद नईम उद्दीन का पुत्र मोहम्मद कुरबान बताया जाता है। घटना के विषय में बताया जाता है कि अमनौर थाना क्षेत्र के रसूलपुर गांव में मोहम्मद सलीम के घर बेटी की शादी थी जो कि कुदर बाधा गांव से बरात आया था शादी समारोह का कार्यक्रम चल रहा था उसी दौरान मौसम का मिजाज बदल गया और अचानक बारिश होने लगी लेकिन मढ़ौरा भावलपूर गांव निवासी मोहम्मद नईम उद्दीन का पुत्र मोहम्मद कुरबान यहां पर शादी समारोह में नेवता करने पहुंचा हुआ था। देर रात्रि होने के कारण वह शादी वाले के घर छत पर जाकर सो गया ।

बारिश होने के कारण सभी लोग घरों में छुप गए । किसी को पता नहीं चल पाया कि छत पर भी कोई सोया हुआ है अचानक ठनका गिरा और वह युवक बुरी तरह से ठंडके का शिकार हो गया और वहीं पर उसकी मौत हो गई। ठनका गिरने से घरों के लाइट बल्ब बिजली बोर्ड जल गए। तभी अफरा तफरी का माहौल हो गया। जब बारिश खत्म हुआ तो लोग छत पर पहुंचे तो एक युवक बुरी तरह जला हुआ है देख अचंभित हो गए।

जब उसकी पहचान की गई तो आधार कार्ड से लोग जान सके की युवक मढ़ौरा थाना क्षेत्र के भावलपुर गांव निवासी मोहम्मद नईम उद्दीन का पुत्र मोहम्मद कुरबान है। लोगो ने आधी रात को ही पुलिस को सूचना दी जिसके बाद घटना पुलिस पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर थाने लाई पंचनामा बनाने के उपरांत शव को आज छपरा सदर अस्पताल पोस्टमार्टम केलिए भेज दिया गया । जहां पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा। परिजनों को सूचना मिलने के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

Related Articles

Back to top button