दिल्ली के खिलाफ मिली जीत हमारे लिए काफी मायने रखती है : रोहित शर्मा

अबू धाबी। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 27वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मिली पांच विकेट से जीत पर खुशी जताते हुए मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि यह जीत उनकी टीम के लिए काफी मायने रखती है।

बता दें कि इस मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 162 रनों का स्कोर खड़ा किया, जवाब में मुंबई 19.4 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 166 रन बनाकर लक्ष्य हासिल कर लिया।

मैच के बाद रोहित ने कहा, “ये जीत काफी मायने रखती है। हम जिस तरह की क्रिकेट खेल रहे हैं उससे हमें आगे के लिए आत्मविश्वास मिलेगा। टूर्नामेंट के पहले हाफ में हम जिस तरह से खेले उससे मैं काफी खुश हूं। हमारे लिए दिन काफी अच्छा रहा। हमने सब कुछ अच्छा किया।”

रोहित ने कहा, “हमने गेंदबाजी अच्छी की, बल्लेबाजी अच्छी की, हां अंत में थोड़ी परेशानी हुई, लेकिन ये होता है। हमने हमेशा आखिर तक एक सेट बल्लेबाज के विकेट पर रहने की बात की है क्योंकि हम हालात को जानते हैं। हमें इस चीज पर और मेहनत करने की जरूरत है। इस सीजन लक्ष्य का पीछा करना आसान नहीं रहा है, लेकिन जिस तरह से हमने किया वो अच्छा है। इससे हमें आत्मविश्वास मिलता है कि हम किसी भी लक्ष्य को हासिल कर सकते हैं।” मुंबई इंडियंस की टीम अपने अगले मुकाबले में 16 अक्टूबर को कोलकाता नाईट राइडर्स का सामना करेगी।

Related Articles

Back to top button