धर्म परिवर्तन का एक अनोखा मामला आया सामने, जानकर उड़ जाएंगे होश

बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने थाने पहुंचकर जमकर हंगामा किया

कानपुर.  धर्म परिवर्तन का एक अनोखा मामला सामने आया है. यूपी के कानपुर में एक नाबालिग लड़के का धर्म परिवर्तन कराने के बाद उसका निकाह एक बच्चे की मां से करा दिया गया. जिसके बाद किशोर के निकाह का वीडियो वायरल हो गया. वीडियो वायरल होने के बाद परिजनों में हड़कंप मच गया. परिजनों ने स्थानीय थाने पर मामले की शिकायत की तो पुलिस ने अनसुना कर दिया. जिसके बाद बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने थाने पहुंचकर जमकर हंगामा किया. जानकारी मिलते ही पुलिस के बड़े अधिकारी मौके पर पहुंच कर मामले को संज्ञान मे लेकर बजरंग दल कार्यकर्ताओ को शांत कराया और कार्रवाई करने का आदेश दिया.

मौलाना समेत पांच लोगों को हिरासत में-  Crime News

बता दे कि एडीसीपी बृजेश श्रीवास्तव ने इस  मामले को संज्ञान में लेते हुए किशोर की मां की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई करने का भरोसा दिया है. इस बीच पुलिस ने महिला, नाबालिग किशोर और निकाह पढ़ाने वाले मौलाना समेत पांच लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. निकाह करवाने वाली महिला की मौसी की भी तलाश की जा रही है. उधर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं की मांग है कि इस मामले में जल्द से जल्द गिरफ्तारी करते हुए नाबालिग किशोर को उसके परिवार को सौंपा जाए.

दोषी होगा उसके खिलाफ होगी कड़ी कार्यवाई

एडीसीपी बृजेश श्रीवास्तव ने बताया कि काकादेव थाने में नाबालिग लड़के की मां ने तहरीर दी है कि उनके बेटे ने किसी दूसरे धर्म की महिला से शादी कर ली है. इस मामले में सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया गया है. मामले की विवेचना कर जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ विधिक कार्यवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें-इलाहाबाद हाईकोर्ट : भ्रष्टाचार के आरोप में 3 जज बर्खास्त , 2 को क्लीन चिट

ये भी पढ़ें-आजमगढ़, पुलिस एनकाउंटर में डॉन के पैर में लगी गोली, जानें क्या है पूरा मामला

Crime

Up

Related Articles

Back to top button