हरियाणा के पंचकूला में एक नर्स को हुआ कोरोना वायरस, राज्य का आंकड़ा 22 पहुंचा

 

भारत में कोरोना वायरस के मामले तेज़ी से बढ़ते जा रहे है। चीन के वहां से जन्मा कोरोना वायरस दुनिया के तमाम देशो में अपने पैर पसार चूका है। वहीँ अगर भारत की बात करें तो भारत में स्वास्थय विभाग के अनुसार अब तक 1117 कोरोना वायरस संक्रमित मामले सामने आ चुके हैं। बता दें की भारत के तमाम राज्यों में इस घातक वायरस ने जगह बना ली है और यह वायरस तेज़ी से फैलता जा रहा है। महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा कोरोना वायरस पॉजिटिव मामले सामने आ चुके हैं। महाराष्ट्र में अब तक 238 कोरोना वायरस के मामले सामने आ चुके हैं। वहीँ हरियाण के पंचकूला में नर्स कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। वहीँ इसी के साथ अब तक हरियाणा राज्य का कुल आंकड़ा 22 पहुंच चुका है।

वही हरियाणा से सटे दिल्ली में अब तक 97 कोरोना वायरस के मामले सामने आ चुके हैं। यह वायरस भारत में तेज़ी से फैलता जा रहा है। भारत सरकार इस घातक वायरस को रोकने के लिए हर मुमकिन प्रयास कर रही है। पीएम मोदी ने भारत में 21 दिनों का लॉक डाउन किया हुआ है। जिसमे निर्देश दिए गए है की सभी लोग अपने अपने घरो में ही रहे।

न्यूज़ नशा आप सभी लोगो से अपील करता है की अपने अपने घरो में ही रहे। कोरोना वायरस से जंग में आपका यह कदम बहुत महत्वपूर्ण होगा।

Related Articles

Back to top button