एटा : एसएसपी कार्यालय पहुंचे व्यक्ति ने किया कैरोसिन डाल आत्मदाह का प्रयास

एटा : जिला मुख्यालय के एसएसपी कार्यालय पर सोमवार को हुए एक सनसनीखेज घटनाक्रम में परिवार सहित एसएसपी कार्यालय पहुंचे एक व्यक्ति ने कैरोसिन डालकर आत्मदाह का प्रयास किया है। हालांकि समय पर एक अधिवक्ता द्वारा हाथ से माचिस छीन लिए जाने पर वह अपने प्रयास में सफल नहीं हो सका। मौके पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी नगर ने उसकी व्यथा सुन कार्यवाही का आश्वासन दिया है।

एसएसपी कार्यालय पर सोमवार दोपहर अपनी पत्नी राधा व पुत्र पवन के साथ पहुंचे जैथरा कस्बा के गांधीनगर निवासी विनोद का आरोप है कि उसकी 19 वर्षीय पुत्री मेघा का बीते 21 जनवरी की सुबह मोहल्ले के तीन नामजद- आकाश उर्फ नन्दू व अभिषेक पुत्रगण राजीव गोस्वामी व मुन्ना पुत्र ग्रीश चंद्र- सहित अन्य लोगों ने तमंचे के बल पर उसकी पत्नी राधा का मुंह बंद कर तथा पवन की कनपटी पर तमंचा लगाकर अपहरण किया है। जबकि पुलिस द्वारा तमाम कोशिशों के बावजूद 24 जनवरी को प्राथमिकी दर्ज करने के बाद पुत्री की बरामदगी के कोई प्रयास नहीं किये जा रहे। इसके विपरीत आरोपित उसे लगातार धमकियां दे रहे हैं।

आत्मदाह की सूचना पर एसएसपी कार्यालय पहुंचे एटा के क्षेत्राधिकारी देवानंद ने बताया है कि जैथरा पुलिस द्वारा मामले में 24 जनवरी को इस मामले को पंजीकृत करने के बाद परिजनों से की गयी पूछताछ के आधार पर लगातार दविशें दी जा रही हैं। पुलिस जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है।

Related Articles

Back to top button