उत्तर प्रदेश देवरिया में क्वारन्टीन सेंटर में घुस कर युवक की पिटाई, वीडियो हुआ वायरल

उत्तरप्रदेश का देवरिया जनपद जहाँ आज एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे एक प्राथमिक स्कूल के एक कमरे में एक युवक को बेल्ट से एक युवक पीट रहा है।  युवक के शरीर पर घाव के अनगिनत निशान भी दिखाई दे रहे है । जब हमने इस वायरल वीडियो की पड़ताल की तो यह वीडियो जनपद के रामपुर कारखाना थानां क्षेत्र पिपरा मदन गोपाल प्राथमिक विद्यालय का निकला, जो इस समय क्वारन्टीन सेंटर बना हुआ है और इसी क्वारन्टीन सेंटर में इस समय राम सागर गुप्ता क्वारन्टीन किया गया है।

यह मुरादाबाद जनपद से अपने गाव आया था ,और इसे इसी स्कूल में क्वारन्टीन किया गया । गांव का एक युवक जिसका नाम जौहर है, क्वारन्टीन सेंटर में पहुँचा और राम सागर की बेल्ट से जम कर पिटाई शुरू कर दी । लेकिन वहाँ उसको बचाने वाला कोई नही था, अंत मे युवक जब पैर पकड़ कर माफी मांगा तब जाकर उसको छोड़ा । वहाँ मौजूद किसी ने वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया । इस वायरल वीडियो ने जनपद के क्वारन्टीन सेंटर के सुरक्षा की पोल खोल कर रख दी ।

वही पीड़ित युवक का एक विसुअल भी वायरल  हो रहा है जिसमे  वह अपने घावों को दिखा रहा है और अपनी पीड़ा बता रहा है । इस मामले पर पुलिस अधीक्षक ने कहा कि यह मामला रामपुर कारखाना थानां क्षेत्र के एक प्राथमिक स्कूल का है जो क्वारन्टीन सेंटर है वही की घटना है, मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही की जा रही है।

Related Articles

Back to top button