लखनऊ- कानपुर बाईपास की दुकानों में लगी भीषण आग, लोगों में मची अफरा-तफरी

लखनऊ- कानपुर बाईपास की दुकानों में लगी भीषण आग, घबराए आसपास के लोग

उन्नाव: उन्नाव में दही थाना क्षेत्र स्थित लखनऊ कानपुर बाईपास पर बनी कई दुकानों में आग लग गई. आग लगने से लोगों तहलका मचा हुआ है. वहीं बैंक का सायरन भी बज उठा. आग लगने की सूचना स्थानीय लोगों ने फायर ब्रिगेड की टीम को दी, जिसके बाद फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया है. आग से जली दुकान के मालिक बउआ ने बताया कि सभी दुकानों में आग लगने से 4 से 5 लाख का सामान जल गया है, वहीं फायर ऑफिसर ने बताया कि आग लग गई. जिसके बाद फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंचकर कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया है.

बाईपास पर बनी दुकानों में लगी आग

जानकारी के मुताबिक उन्नाव के दही थाना इलाके के लखनऊ कानपुर बाईपास पर स्थित बैंक के बगल में 6 दुकानों में अचानक आग लगने से हड़कंप मच गया. एक-एक कर दुकानें आग की चपेट में आती चली गईं. वहीं आग लगने से पास ही स्थित बैंक का सायरन बज उठा. वहीं स्थानीय लोगों ने आग लगने की सूचना फायर विभाग व पुलिस को दी. जिसके बाद फायर विभाग की टीम मौके पर पहुंची. दमकल की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. वहीं आग लगने की वजह से दुकानें पूरी तरह खाक हो गईं.

बिजली के तारों में स्पार्किंग से लगी आग

आग लगने की वजह से जली दुकान के मालिक बउआ ने बताया कि बिजली के तारों में स्पार्किंग की वजह से आग लगी है. आग लगने से लगभग 5 लाख का नुकसान हुआ है. वहीं दमकल विभाग के अधिकारी शिवदरस प्रसाद ने बताया कि आग लगने की सूचना मिली थी.

Related Articles

Back to top button