संतकबीरनगर : घायल पिता को ठेले पर लादकर थाने पहुंचा मासूम, पुलिस के फूले हाथ-पांव

सन्तकबीरनगर ज़िले में एक हैरान कर देने वाली तसवीर सामने आई। जब दबंगों के द्वारा पिटाई से घायल पिता को ठेले पर लाद कर मासूम बेटा कोतवाली लेकर पहुंच गया जिसके बाद पुलिस के हाथ पांव फूल गए ।

आपको बतादे कि कोतवाली ख़लीलाबाद क्षेत्र कुसमीदांडी गाव में कुछ लोग घरों पर पत्थर फेंके और विरोध करने पर दबंगो ने जमकर पिटाई कर दिया और गरीब के पास कोई व्यवस्था न होने के कारण उसके मासूम पुत्र ने ठेले पर लड़कर अपने घायल पिता को लेकर न्याय के लिए कोतवाली पहुच गया और रोती बिलखती मां को ठेले पर बिठाकर सड़क पर लेजाते इस मासूम की ये तस्वीर सन्तकबीरनगर ज़िले की है। क्योंकि गांव के ही कुछ दबंगो ने इस मासूम के पिता को मारपीट कर बेसुध कर दिया है यह मासूम बच्चे घायल पिता को ठेले पर लादकर पहले तो खलीलाबाद जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां जरूरी उपचार किया गया।

उसके बाद यह मासूम बच्चे अपने पिता को उसी हालत में ठेला लेकर कोतवाली खलीलाबाद में पहुंच गए। और जैसे ही कोतवाल साहब की नजर कोतवाली में ठेला लेकर पहुंचे इन मासूमों पर पड़ी तो कोतवाल साहब अपनी खुशी छोड़ कर ठेले की तरफ दौड़ पड़े, और पूरा मामला पूछने के बाद, पहले तो घायल पिता को ठेले से नीची उतारा, उसके बाद मेडिकल के लिए अस्पताल भेजकर राहत की सांस ली, और न्याय का भरोसा देकर आगे की कार्यवाई में जुट गयी ।

Related Articles

Back to top button