गोरखपुर के युवक ने सऊदी से वीडियो कॉल कर की लाइव खुदकुशी, रोक नहीं पाए घरवाले

गोरखपुर जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। सऊदी अरब कमाने गए एक युवक ने वीडियो कॉलिंग के दौरान पत्नी से कहासुनी होने पर लाइव खुदकुशी कर ली। मोबाइल पर लाइव खुदकुशी देख रही पत्नी बेहोश हो गई। घर वालों ने युवक को समझाने की बहुत कोशिश की मगर वे उसे आत्महत्या करने से रोक नहीं पाए। वीडियो कॉलिंग पर समझाने के अलावा उनके पास ऐसा कोई तरीका भी नहीं था जो कि उसे रोक पाते। लिहाजा असहाय होकर घरवाले खुदकुशी करते देखते रह गए।

गीडा थाना क्षेत्र के पिपरौली कस्बा निवासी स्वर्गीय मोहम्मद मोबीन का पुत्र तफसीर आलम (28) सऊदी के रियाद शहर में सात महीने पहले नौकरी करने गया था। सोमवार की शाम सात बजे वह पत्नी से वीडियो कॉलिंग कर रहा था कि अचानक दोनों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। बात इतनी बढ़ गई कि वह लाइव खुदकुशी करने लगा। फांसी का फंदा तैयार करते और पंखे में लटकने का मंजर देख बीवी आफरीन परवीन बेहोश हो गई। घर वाले चीखने-चिल्लाने लगे। पड़ोस के लोग भी जमा हो गए। सबने तफसीर को समझाने की कोशिश की मगर वह नहीं माना। सबके सामने तफसीर फांसी के फंदे पर झूल गया।

बता दें कि मई-2019 में ही दोनों की शादी हुई थी। घर वालों ने बताया कि उन्होंने गांव के ही नूरुल से संपर्क किया जो कि सऊदी अरब में ही रहता है। लॉकडाउन की वजह से वह किसी तरह तफसीर के घर पहुंचा। उसने बताया कि वीडियो पर जो कुछ परिवार और गांववालों ने देखा, वह सच था। घटना के बाद पूरे गांव में कोहराम मचा हुआ है। तफसीर की पत्नी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Related Articles

Back to top button