हेलीकॉप्टर से विदा हुई दुल्हनिया, एक बाप की ख्वाहिश थी!

0
82

दुल्हन को विदा कराने के लिए हेलीकॉप्टर ने जब उड़ान भरी तो उस बेटी के सपने को भी नई उड़ान मिली, जिसके पिता ने सपना देखा था कि उसकी बेटी हेलीकॉप्टर से विदा हो। लड़की के पिता की ख्वाहिश को पूरा किया दामाद ने और दुल्हन को हेलीकाॅप्टर से विदा कर ले गया। दुल्हन की विदाई पर आसपास के गांवों की भीड़ जुट गई।
विकास क्षेत्र दहगवां के गांव सिलहरी में दूल्हा अपनी दुल्हन को विदा कराने के लिए हेलीकॉप्टर लेकर आया। ग्राम सिलहरी निवासी रिटायर दरोगा भारत सिंह यादव की पुत्त्री उर्वशी यादव का रिश्ता जनपद संभल थाना धनारी के गाँव भकरौली निवासी राम रहीश यादव (एनपीआरसी) का पुत्र राजकुमार यादव (शिक्षक) से तय हुई । दस जुलाई की शादी थी लेकिन, दुल्हन के पिता भारत सिंह यादव की इच्छा थी कि उनकी बेटी हेलीकॉप्टर में बैठकर अपनी ससुराल जाए। दुल्हन के पिता की ख्वाहिश को पूरा कर दामाद राजकुमार यादव दुल्हन को हेलीकाप्टर से विदा करा ले गया ।

दुल्हन जब हेलीकॉप्टर से विदा हुई तो उसे देखने के लिए आस पड़ोस के गांवों के लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी।

 

 

दूल्हे राजकुमार यादव के बडे भाई की भी दुल्हन हेलीकाप्टर से आई थी | राजकुमार यादव के बडे भाई तरुण यादव की शादी सन 2013 मे जनपद संभल थाना रजपुरा के गाँव चंदूनगला से शादी हुई थी उनकी शादी मे भी दुल्हन की विदा हुई तो दुल्हन को हेलीकाप्टर से लाया गया ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here