गोरखपुर के पिपराइच में बच्चे का अपहरण, एक करोड़ की फिरौती मांगी

गोरखपुर: पिपराइच इलाके में छठवीं कक्षा के एक छात्र के अपहरण, उसके पिता से एक करोड़ की फिरौती मांगने का मामला सामने आया है. रविवार की शाम बच्चे के अपहरण की सूचना पर एसटीएफ, क्राइम ब्रांच और कई थानों की पुलिस बच्चे की तलाश मेंं जुट गई. कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है. छात्र के साथ खेलने वाले दोस्तों से भी पुलिस ने जानकारी ली है. अपहृत बच्चे के पिता घर पर ही किराना और पान की दुकान चलाते है. आजीविका के लिए प्रापर्टी डीलिंग का काम भी करते हैं.

खेलने निकला बेटा,आया फिरौती का फोन

जंगल ​छत्रधारी, मिश्रौलिया का एक बालक दोपहर में 12 बजे घर से ​खेलने की बात कहकर निकला. दोपहर में वह काफी देर तक घर नहीं लौटा. तीन बजे उसके पिता के मोबाइल पर फोन आया. किसी अज्ञात व्यक्ति ने अंजान नंबर से फोन किया. पिता ने बात की, तो उसने कहा कि तुम्हारे बेटे का अपहरण कर लिया गया है. उसे छुड़ाने के लिए एक करोड़ रुपए का इंतजाम करने की बात कहकर उसने फोन काट दिया.

पिता ने दोबारा उसी नंबर पर फोन किया तो वह स्वीच आफ बताने लगा. इसके बाद फिर उसी नंबर से काल आई. फोन करने वाले ने धमकाते हुए कहा कि एक करोड़ का इंतजाम कर लो. लेकिन पिता को इस बात पर यकीन नहीं हुआ. उसने बेटे की तलाश की.

इसके बाद भी जब बेटा घर नहीं लौटा तो उन्होंने आसपास के लोगों को यह बात बताई. अपने परिचितों से राय मशविरा करके पुलिस को जानकारी दी. छानबीन में पता लगा कि एक साल पहले भी लड़का घर से कहीं भाग गया था. तब उसकी गुमशुदगी दर्ज हुई. तीन-चार दिन बाद वह ​खुद ही लौट आया था.

इस संबंध में एसएसपी डॉक्टर सुनील गुप्ता ने बताया कि एक बच्चा गायब है. उसके पिता के पास फिरौती के लिए फोन आया था. जल्द ही घटना का पर्दाफाश कर लिया जाएगा.

Related Articles

Back to top button