हरियाणा में ढाई साल की बच्ची से दुष्कर्म, 15 वर्षीय आरोपी गिरफ्तार

हरियाणा में एक बार फिर दरिंदगी का मामला सामने आया है । मेवात के नूंह जिले में एक 15 वर्षीय ने एक ढाई साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया । नाबालिग रेप आरोपी पीड़िता बच्ची का पड़ोसी है । जानकारी के अनुसार, आरोपी बच्ची को उठाकर सुनसान खेत में ले गया और दुष्कर्म कर वापिस घर छोड़ दिया ।

यह मामला गुरुवार सुबह तकरीबन 11 बजे का है । पीड़िता बच्ची के परिवार वालों ने बताया कि गुरुवार सुबह बच्ची घर के बाहर खेल रही थी । इस दौरान आरोपी उसे उठाकर कहीं ले गया । बच्ची को बाहर न पाकर परिवारवाले छानबीन करने लगे । उसी समय उन्होंने देखा कि आरोपी लड़का बच्ची को साइकिल पर बिठाकर ला रहा है । उसी समय से बच्ची रो रही थी और उसके कपड़े खून से सने हुए थे । पूछने पर लड़के ने कोई सीधा जवाब नही दिया, जिसके बाद बच्ची का परिवार आरोपी के घर पहुंच गया ।

आरोपी लड़के के घर पहुंचकर जब पीड़िता बच्ची को उल्टा दबंगई दिखाई गई, तो वे पुलिस के पास पहुंचे । शिकायत के आधार पर पुलिस बच्ची को नूंह सीएचसी ले गई । बच्ची के मेडिकल चेकअप में रेप की पुष्टि होते ही पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया । आगे की कार्यवाई कर लिए पुलिस साक्ष्य जुटा रही है ।

Related Articles

Back to top button