सचिन पायलट समर्थक 17 विधायक नहीं पहुंचे कांग्रेस विधायक दल की बैठक में, देखिए लिस्ट

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट आमने सामने आ चुके हैं। ऐसे में कांग्रेस ने व्हिप जारी किया था जिसमें उन्होंने सभी विधायकों को इस में उपस्थित रहने का निर्देश दिया था। खबरों के मुताबिक डिप्टी सीएम सचिन पायलट समर्थक 17 विधायक इसके बावजूद बैठक में शिरकत करने नहीं पहुंचे। बैठक में ना पहुंचने वाले विधायकों में जो विधायक शामिल हैं। वह

मुरारी लाल मीणा
राकेश पारीक
जीआर खटाना
इंद्राज गुर्जर
गजेंद्र सिंह शक्तावत
हरीश मीणा
दीपेंद्र सिंह शेखावत
भंवर लाल शर्मा
इंदिरा मीणा
विजेंद्र ओला
हेम राम चौधरी
पी आर मीणा
रमेश मीणा
विश्वेंद्र सिंह
रामनिवास गावड़िया
मुकेश भाकर
सुरेश मोदी

यह सभी सचिन पायलट समर्थक बताए जा रहे हैं जो व्हिप जारी होने के बावजूद भी बैठक में शामिल नहीं हुए हैं। वहीं कांग्रेस नेता प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहां है कि वह आ रहे हैं लड़ना मरना हमें आता है। उन्होंने कहा कि पूरा देश को समझना चाहिए बीजेपी पैसे के दम पर सरकार गिराना चाहती है। बहुत दिन से षड्यंत्र चल रहा है। राजस्थान में एक भी विधायक जो सोनिया और राहुल गांधी से हाथ का निशान लेकर आया है वह समझ ले कि बेईमानी की हद पार कर दी झूठ के जनरेटर ने। इस दौरान उन्होंने कहा कि अब कहां है गुलाब चंद कटारिया। उन्होंने यह भी कहा कि सचिन प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष है। सचिन के पास आज भी मौका है वे राहुल गांधी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और प्रदेश कांग्रेस प्रभारी पांडे जी को फोन कर लें।

बता दें कि उन्होंने आगे कहा कि सचिन बीजेपी के षड्यंत्र में फस रहे हैं। विधायकों की खरीद-फरोख्त वह किसी कीमत पर नहीं कर सकते हैं। वहीं सचिन पायलट की पत्नी सारा पायलट ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधा था और उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि बड़े-बड़े जादूगरों के पसीने छूट जाते हैं, जब हम दिल्ली का रुख करते हैं।

Related Articles

Back to top button