बबीता जी के आइटम नंबर का वीडियो हुआ वायरल, सेक्सी डांस मूव्स दिखाती आई नजर

मुनमुन दत्ता का आइटम नंबर हुआ वायरल, हॉट अंदाज में आई नजर

मुंबई: सब टीवी का सबसे फेमस कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा लोगों को खूब पसंद आता है. इस  शो के सभी किरदार दर्शकों को गुदगुदाने में महारत हासिल की है. वही इस शो की सबसे चर्चित कलाकार बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. मुनमुन दत्ता की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है.

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली मुनमुन जब भी कोई पोस्ट शेयर करती हैं तो उनके फैंस अपना प्यार लुटाते दिखाई देते हैं. इन दिनों मुनमुन दत्ता का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर फैंस के होश उड़ गए हैं.

मुनमुन दत्ता का आइटम नंबर हुआ वायरल

जानकारी के मुताबिक मुनमुन इन दिनों वह मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस 15’ का हिस्सा हैं. ऐसे में बिग बॉस के घर में जाते ही उनका एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. यह वीडियो किसी सीरियल का नहीं बल्कि एक फिल्म का आइटम नंबर है.

जिसमें एक्ट्रेस के सेक्सी डांस मूव्स काफी तहलका मचा रहे हैं. रेड कलर के हॉट ड्रेस में मुनमुन काफी हॉट लग रही हैं. हालांकि ये वीडियो नया नहीं बल्कि साल 2013 की एक साउथ इंडियन फिल्म ‘स्टूडेंट’ ते सॉन्ग ‘आदली नातो ए पूता’ का है. जिसमें वह अपनी अदाओं से लोगों का दिलों पर छुरियां चला रही हैं. मुनमुन दत्ता के इस बोल्ड अवतार को देखकर उनके फैंस मदहोश हो गए हैं.

बिगबॉस 15 में पहुंची बबीता जी

मुनमुन दत्ता रियलिटी टीवी शो ‘बिग बॉस 15’ में नजर आईं. इस शो में वह टीवी एक्टर्स- विशाल सिंह, सुरभि चंदना और आकांक्षा पुरी के साथ पहुंची थीं. मुनमुन ने दो दिनों तक ‘फेक हाउस’ में रहे और ‘टिकट टू फिनाले वीक’ टास्क में प्रतियोगियों को चुनौती दी थी. बबीता जी ने अपने करियर की शुरुआत 2004 में जीटीवी पर आने वाले सीरियल ‘हम सब बाराती’ से किया था. इसके अलावा उन्होंने कमल हासन के साथ ‘मुंबई एक्सप्रेस’ (2005),  2006 में ‘हॉलीडे’ जैसी फिल्मों में भी काम किया है. लेकिन उन्हें असली पहचान तारक मेहता का उल्टा चश्मा से मिली.

ट्रोलर्स को दिया था करारा जवाब

जानकारी के मुताबिक पिछले कुछ दिनों से ख़बरें आ रही थीं कि मुनमुन दत्ता अपने को-स्टार राज अनादकट को डेट कर रही हैं. सोशल मीडिया पर इसे लेकर एक्टर्स को काफी ट्रोल किया गया था. मुनमुन दत्ता ने सभी ट्रोल और मसाले के लिए उनके बारे में रिपोर्ट लिखने वाले मीडिया को जवाब देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया था. उन्होंने कहा था कि ऐसी रिपोर्ट्स ने उन्हें मेंटली डिस्टर्ब करती हैं.

Related Articles

Back to top button